ताज़ा खबर
 

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने किया बेली डांस, वीडियो हुआ वायरल

बेली डांस, नृत्य से जुड़ी एक कठिन शैली मानी जाती है। इस वीडियो में शनाया कपूर पूरे आत्मविश्वास के साथ इस डांस को परफॉम करती नजर आ रही हैं।

shanaya kapoor, belly danceशनाया कपूर सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर रही हैं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, इंस्टाग्राम, @sanjanamuthreja

बॉलीवुड में कपूर खानदान काफी मशहूर है। इस खानदान से ताल्लुक रखने वाले कई कलाकारों ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में अब कहा जा रहा है कि संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि अभी शनाया कपूर को लेकर ऐसी कोई खबर नहीं आई है कि वो किस फिल्म में अपना डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन इस बीच शनाया कपूर का एक वीडियो जरूर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में शनाया बेहतरीन बेली डांस करती नजर आ रही हैं। शनाया कपूर किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह से इस वीडियो में बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो क्लिप में शनाया काले रंग की ड्रेस पहन पहनकर बेली डांस के मूव्स दिखा रही हैं। बेली डांस, नृत्य से जुड़ी एक कठिन शैली मानी जाती है। इस वीडियो में शनाया कपूर पूरे आत्मविश्वास के साथ इस डांस को परफॉम करती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

बता दें कि 19 साल की शनाया कपूर सहायक निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं। फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ के लिए शनाया बतौर सहायक निर्देशक काम कर रही हैं। हाल ही में उनके पिता संजय कपूर ने ‘एशियन एज’ को एक इंटरव्यू दिया था और इस साक्षात्कार में उन्होंने अपनी बेटी के बतौर सहायक निर्देशक काम करने के अनुभव के बारे में बातचीत की थी।

उन्होंने कहा था कि ‘‘मैं चाहता था कि शनाया फिल्मों में काम करने से पहले फिल्म निर्माण का अनुभव सीखें। मैं चाहता था कि वह फिल्म निर्माण की कठिन प्रक्रिया को जाने।

https://www.instagram.com/p/B28r0Z4FXRT/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=dlfix

पहले दिन जब वह लखनऊ में उतरी, तो उसने मुझे फोन किया और कहा, ‘पिताजी, जान्हवी मुझसे अलग हैं।’ मैंने तब उन्हें यह समझाया कि जान्हवी एक अभिनेत्री है और आप एक सहायक निर्देशक हैl इसलिए आप अन्य सभी तकनीशियनों के साथ रहेंगीl’

Next Stories
1 ‘खाली पीली’ में टैक्सी ड्राइवर बनेंगे ईशान खट्टर, राजा हिंदुस्तानी में आमिर वाला किसिंग सीन करेंगे?
2 VIDEO: 2 महीने की बेटी के साथ समीरा रेड्डी ने 6300 फीट की ऊंचाई पर की चढ़ाई
3 Bigg Boss 13, 30 September 2019 Episode Written Updates: जब घर की ‘मालकिन’ ने उतरवाए लड़कों के कपड़े, बॉडी पर लिखे बैड एंप्रेशन
ये पढ़ा क्या?
X