ताज़ा खबर
 

दोबारा रिलीज होगा ऐश्वर्या राय की ‘जज्बा’ का ट्रेलर

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार संजय गुप्ता ने अपनी आने वाली फिल्म 'जज्बा' के ट्रेलर को दुबारा से रिलीज करने का फैसला किया है।
Author मुंबई | September 4, 2015 17:42 pm

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार संजय गुप्ता ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जज्बा’ के ट्रेलर को दुबारा से रिलीज करने का फैसला किया है। ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘जज्बा’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रही है।

‘जज्बा’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और लोगों ने इसे काफी पसंद किया है। संजय गुप्ता ने इसे दोबारा रिलीज करने का फैसला किया है।

संजय गुप्ता ने कहा कि जो वर्जन आपने देखा, वह सिनेमाघरों के लिए बनाया गया था। बड़े पर्दे पर हरा रंग फैल जाएगा, लेकिन अभी टीवी, फोन और छोटी स्क्रीन्स पर यह चुभता सा नजर आ रहा है। छोटी स्क्रीन पर इसके असर के बारे में हमें अंदाजा नहीं था। हम इसी ट्रेलर को एक नए वर्जन में इस हफ्ते लॉन्च करेंगे।

संजय गुप्ता ने कहा कि उन्होंने फिल्म और ट्रेलर की साउंड क्वालिटी में भी कुछ बदलाव किए हैं। जब फिल्म रिलीज होगी तो दर्शक इसकी तकनीक को देखकर सब समझ जाएंगे और दर्शकों को यह पसंद भी आएगी।

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘जज्बा’ में ऐश्वर्या और इरफान के साथ अतुल कुलकर्णी, जैकी श्रॉफ, चंद रॉय सान्याल और शबाना आजामी भी नजर आएंगी। फिल्म नौ अक्टूबर को प्रदर्शित हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.