scorecardresearch

संजय दत्त की शमशेरा का ट्रेलर आज रिलीज

फिल्म के टीजर की शुरूआत उनके किरदार से ही होती है और इसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

Sanjay dutt, Entertainment, Bollywood
संजय दत्त(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम duttsanjay)

यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर शुक्रवार सुबह तीन शहरों में रिलीज हो रहा है। यह फिल्म तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है। कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ 2’ में अधीरा के अपने किरदार से दर्शकों को चौंकाने वाले अभिनेता संजय दत्त इस फिल्म में अंग्रेज जनरल शुद्ध सिंह का किरदार कर रहे हैं।

फिल्म के टीजर की शुरूआत उनके किरदार से ही होती है और इसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। संजय दत्त कहते हैं, ‘परदे पर किसी खलनायक का किरदार करना हमेशा एक नया रोमांच लेकर आता है। खलनायक के किरदार को हमेशा नैतिकता के चश्मे से देखा जाता है और उसके चारों तरफ इसकी तमाम चारदिवारियां भी होती हैं।

हलचल मचाना ही ऐसे किरदार का अहम मकसद होता है। कागज पर लिखे गए एक किरदार को कैमरे के सामने अपने हिसाब से जीने का अपना अलग ही मजा है। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि परदे पर निभाए गए मेरे खलनायकी वाले किरदारों को लोगों ने खूब पसंद किया
है।

मार्शल सैम मानेकशा पर फिल्म की तैयारी शुरू

बालीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने बताया कि उन्होंने फील्ड मार्शल सैम मानेकशा के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म ‘सैम बहादुर’ के लिए तैयारी शुरू कर दी है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कौशल, मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और रानी स्क्रूवाला की आरएसवीपी फिल्मों द्वारा निर्मित फिल्म में युद्ध नायक की भूमिका निभाएंगे। कौशल ने यह जानकारी इंस्टाग्राम पर साझा की।

फिल्म की पटकथा की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, तो हम चले…तैयारी शुरू! सैम बहादुर, मेघनागुलजार, आरएसवीपी फिल्म। मानेकशा 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना के प्रमुख थे, और फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले भारतीय सेना के पहले अधिकारी थे। ‘राजी’ के बाद गुलजार और कौशल दूसरी बार ‘सैम बहादुर’ फिल्म में साथ काम करेंगे।

‘राजी’ की पटकथा लिखने वाली भवानी अय्यर ने गुलजार और शांतनु श्रीवास्तव (बधाई हो!) के साथ ‘सैम बहादुर’ की पटकथा लिखी है। इस फिल्म में अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा भी हैं, जो मानेकशा की पत्नी सिल्लू की भूमिका निभाएंगी। साथ ही अभिनेत्री फातिमा सना शेख पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक ‘सैम बहादुर’ की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.