ताज़ा खबर
 

National Girl Child Day पर संजय दत्त ने सिर्फ छोटी बेटी को विश किया, बुरी तरह हुए ट्रोल

संजय दत्त ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें संजय अपनी बेटी इकरा के साथ दिखाई दे रहे हैं। बता दें, इकरा संजय दत्त और मान्यता दत्त की बेटी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए...

Author January 27, 2019 3:05 PM
त्रिशा दत्त (बड़ी बेटी), संजय दत्त और इकरा दत्त (छोटी बेटी)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। National Girl Child Day के मौके पर किए गए पोस्ट में संजय दत्त ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें संजय अपनी बेटी इकरा के साथ दिखाई दे रहे हैं। बता दें, इकरा संजय दत्त और मान्यता दत्त की बेटी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन दिया- ‘मेरी बिटिया बेहद खास है। मैं दुआ करता हूं कि हर बेटी को ऐसा प्यार मिले, जिसकी वह हकदार है।’ इस पोस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने संजय को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने कहा कि इस तस्वीर में बड़ी बेटी त्रिशा कहां है? सोशल मीडिया पर संजय को सवाल पूछा जाने लगा कि छोटी बेटी तो यहां है, बड़ी बेटी कहां है? किसी ने पूछा कि बड़ी बेटी के लिए पोस्ट क्यों नहीं किया? ऐसे में संजय ट्रोल होने लगे कि एक बेटी को उन्होंने विश किया और दूसरी को नहीं किया। बता दें, त्रिशा संजय और ऋचा शर्मा की पहली बेटी हैं। संजय दत्त और ऋचा ने 1987 में शादी रचाई थी। इसके बाद ऋचा को कैंसर हुआ और वह इलाज के लिए यूएस चली गईं। वहीं संजय दत्त अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते मुंबई में ही काम करते रहे।

धीरे-धीरे ऋचा ठीक होने लगीं। लेकिन संजय दत्त को लेकर खबरें आने लगीं कि संजय और उनकी पत्नी-बच्चे के बीच दूरियां आ गई हैं। इसके बाद ऋचा मुंबई वापस लौटीं, लेकिन जल्द ही वापस अपने माता-पिता के पास फिर यूएस चली गईं। ऋचा के निधन के बाद त्रिशा को नानी-नाना ने पाला-पोसा। हालांकि संजय और त्रिशा का रिश्ता बेहद खूबसूरत रहा। त्रिशा आए दिन अपने इंस्टाग्राम से पिता संजय दत्त संग कई तस्वीरें शेयर करती दिखती हैं।

संजय दत्त की जिंदगी कॉन्ट्रोवर्सी से भरी रही है। ऐसे में कुछ वक्त पहले ही संजय दत्त की रणबीर कपूर स्टारर बायोपिक रिलीज हुई थी। इस फिल्म में राजकुमार हिरानी ने वह सब दिखाया जो संजय ने अपनी जिंदगी में झेला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App