ताज़ा खबर
 

आंखें खोलते ही हेरोइन मांगता था संजय दत्‍त, शराब से करता था कुल्‍ली: महेश भट्ट

डायरेक्टर महेश भट्ट का कहना है कि अभिनेता संजय दत्त के लिए हीरोइन की लत से उबरना बेहद मुश्किल था।

फिल्म गुमराह के दौरान महेश भट्ट के साथ संजय दत्त।

सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में बाबा कहे जाने वाले संजय दत्त ने काफी मुश्किलों के बाद नशे की लत से निजात पाई है। वह कई बार खुलकर अपने उस दौर के बारे में बोलते नजर आए हैं लेकिन हाल ही में मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट ने संजय दत्त के नशे की लत पर बात की है। महेश भट्ट ने बताया है कि संजय दत्त सुबह उठते ही हेरोइन के बारे में सोचते थे और शराब से कुल्ली करते थे। महेश भट्ट ने यह बात रेडियो शो ‘भट्ट नेचुरली’ के दौरान कही है।

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट का कहना है कि अभिनेता संजय दत्त के लिए हीरोइन की लत से उबरना बेहद मुश्किल था। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बताता कि, ‘संजय दत्त के लिए नशे की लत से निपटना बेहद मुश्किल था। एक समय ऐसा था जब वह सुबह उठते ही सबसे पहले हीरोइन के बारे में सोचते थे। मुझे और पूजा भट्ट को ‘भट्ट नेचुरली’ (रेडियो शो) पर सुनिए मादक पदार्थों की लत पर बात करते हुए।’

महेश भट्ट संजय दत्त के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनमें कब्जा, दुश्मन और सड़क फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने बताया कि अब वो फिल्म सड़क के सीक्वल सड़क 2 पर काम कर रहे हैं। यह एक कमर्शियल फिल्म है जिसमें जिसमें संजय दत्त के वास्तविक और वर्तमान समय को दिखाया जाएगा।

वहीं संजय दत्त की बायोपिक काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। संजय दत्त की बायोपिक को विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी की हिट जोड़ी बना रही है। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। हालांकि इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 30 मार्च  बताई जा रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App