ताज़ा खबर
 

जल्‍द ही रिहा होंगे संजय दत्त, मुन्‍नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्‍म में कर सकते हैं काम

जेल से अभिनेता संजय दत्त की रिहाई में करीब एक महीने का ही समय बचा है और अभी से ही बॉलीवुड कुछ फिल्मों की पटकथाओं के साथ तैयार है। ऐसी उम्मीद भी है कि संजय दत्त मशहूर फिल्म ‘‘मुन्नाभाई’’ सीरीज की तीसरी फिल्म में भी काम करेंगे।
Author मुंबई | January 17, 2016 19:38 pm
संजय दत्‍त। (फाइल फोटो)

जेल से अभिनेता संजय दत्त की रिहाई में करीब एक महीने का ही समय बचा है और अभी से ही बॉलीवुड कुछ फिल्मों की पटकथाओं के साथ तैयार है। ऐसी उम्मीद भी है कि संजय दत्त मशहूर फिल्म ‘‘मुन्नाभाई’’ सीरीज की तीसरी फिल्म में भी काम करेंगे। संजय दत्त का जीवन बहुत ही उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। वे मादक पदार्थ और शराब की लत से गुजर चुके हैं और 1993 बम विस्फोट के दौरान अवैध तरीके से एके-56 राइफल रखने के मामले में उन्हें जेल की सजा हुई। विवादों में रहने वाले संजय दत्त 25 फरवरी को पुणे के यरवदा जेल से रिहा हो जाएंगे। 

ऐसी अटकलबाजी है कि 56 वर्षीय संजय दत्त जेल से रिहा होने के बाद राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘‘मुन्नाभाई’’ के तीसरे संस्करण पर काम करना शुरू कर देंगे। विधु विनोद चोपड़ा और संजय गुप्ता जैसे कुछ फिल्मकार भी कुछ फिल्मों में संजय दत्त के साथ काम करेंगे।
इस फिल्म के अलावा, वह अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘‘हसमुख पिघल गया’’ को रिलीज करेंगे और अपने जीवन पर आधारित फिल्म का सह-निर्माण करेंगे। हालांकि अभी तक ऐसी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि इन सब चीजों पर कब से काम शुरू किया जाएगा।

जब संजय दत्त की बहन प्रिया से यह पूछा गया कि जेल से रिहा होने के बाद संजय की क्या योजनाएं हैं तो उन्होंने कहा, ‘‘वह अगले महीने जेल से बाहर आ जाएंगे लेकिन जहां तक उनके पेशेवर जीवन का सवाल है तो मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं है। वह कौन सी फिल्म करेंगे या नहीं करेंगे इसके बारे में उनकी पत्नी मान्यता जानकारी रखती हैं।’’

मान्यता ने फोन कॉल और संदेशों का कोई जवाब नहीं दिया। सूत्रों ने कहा, ‘‘जब संजय सर वापस लौट आएंगे तब काम शुरू किया जाएगा और अन्य चीजों पर निर्णय लिया जाएगा। अभी सिर्फ ‘‘हसमुख पिघल गया’’ ही तैयार है। हम उनके वापस लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.