ताज़ा खबर
 

जल्‍द ही रिहा होंगे संजय दत्त, मुन्‍नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्‍म में कर सकते हैं काम

जेल से अभिनेता संजय दत्त की रिहाई में करीब एक महीने का ही समय बचा है और अभी से ही बॉलीवुड कुछ फिल्मों की पटकथाओं के साथ तैयार है। ऐसी उम्मीद भी है कि संजय दत्त मशहूर फिल्म ‘‘मुन्नाभाई’’ सीरीज की तीसरी फिल्म में भी काम करेंगे।

Author मुंबई | Published on: January 17, 2016 7:38 PM
Sanjay Dutt, MBBS 3, Mumbai Blast, Sanjay Dutt Release, Sanjay Dutt News, Sanjay Dutt Latest news, Bollywood, Entertainmentसंजय दत्‍त। (फाइल फोटो)

जेल से अभिनेता संजय दत्त की रिहाई में करीब एक महीने का ही समय बचा है और अभी से ही बॉलीवुड कुछ फिल्मों की पटकथाओं के साथ तैयार है। ऐसी उम्मीद भी है कि संजय दत्त मशहूर फिल्म ‘‘मुन्नाभाई’’ सीरीज की तीसरी फिल्म में भी काम करेंगे। संजय दत्त का जीवन बहुत ही उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। वे मादक पदार्थ और शराब की लत से गुजर चुके हैं और 1993 बम विस्फोट के दौरान अवैध तरीके से एके-56 राइफल रखने के मामले में उन्हें जेल की सजा हुई। विवादों में रहने वाले संजय दत्त 25 फरवरी को पुणे के यरवदा जेल से रिहा हो जाएंगे। 

ऐसी अटकलबाजी है कि 56 वर्षीय संजय दत्त जेल से रिहा होने के बाद राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘‘मुन्नाभाई’’ के तीसरे संस्करण पर काम करना शुरू कर देंगे। विधु विनोद चोपड़ा और संजय गुप्ता जैसे कुछ फिल्मकार भी कुछ फिल्मों में संजय दत्त के साथ काम करेंगे।
इस फिल्म के अलावा, वह अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘‘हसमुख पिघल गया’’ को रिलीज करेंगे और अपने जीवन पर आधारित फिल्म का सह-निर्माण करेंगे। हालांकि अभी तक ऐसी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि इन सब चीजों पर कब से काम शुरू किया जाएगा।

जब संजय दत्त की बहन प्रिया से यह पूछा गया कि जेल से रिहा होने के बाद संजय की क्या योजनाएं हैं तो उन्होंने कहा, ‘‘वह अगले महीने जेल से बाहर आ जाएंगे लेकिन जहां तक उनके पेशेवर जीवन का सवाल है तो मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं है। वह कौन सी फिल्म करेंगे या नहीं करेंगे इसके बारे में उनकी पत्नी मान्यता जानकारी रखती हैं।’’

मान्यता ने फोन कॉल और संदेशों का कोई जवाब नहीं दिया। सूत्रों ने कहा, ‘‘जब संजय सर वापस लौट आएंगे तब काम शुरू किया जाएगा और अन्य चीजों पर निर्णय लिया जाएगा। अभी सिर्फ ‘‘हसमुख पिघल गया’’ ही तैयार है। हम उनके वापस लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गले में सांप लपेटे बिहार के शिक्षा मंत्री की फोटोज हुईं वायरल, बीजेपी बोली-अंधविश्‍वास को बढ़ावा दे रहे मंत्री
2 पुराना वाहन सरेंडर किया तो नए की खरीद पर मिल सकती है बड़ी छूट
3 एअर इंडिया अधिकारी को थप्पड़ मारने वाला सांसद गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X