ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की फिल्म ‘मलंग’ से बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे

जीटीवी चैनल के लोकप्रिय शो 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना का मशहूर किरदार निभाने वाली अंकिता लोखंडे जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकती हैं।

Author नई दिल्ली | June 1, 2017 4:13 PM
अंकिता लोखंडे पिछले तीन साल से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आईं हैं।

जीटीवी चैनल के लोकप्रिय शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना का मशहूर किरदार निभाने वाली अंकिता लोखंडे जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकती हैं। खबर है कि बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ में अंकिता एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाली हैं। 2014 में टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के बंद होने के बाद से अंकिता अभिनय की दुनिया से छुट्टी पर हैं। सूत्रों की मानें तो वो जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘मलंग’ के साथ फिर से वापसी कर सकती हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के एक विश्वस्त सूत्र ने न्यूजपेपर मिड डे को बताया कि अंकिता लोखंडे ने संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ साइन की है। अंकिता बहुत दिनों से बॉलीवुड में शुरुआत करने की कोशिश कर रहीं हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने शाहरुख खान की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ के लिए भी कोशिश की थी लेकिन बात नहीं बनीं। अब ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में काम करने का उनका लंबा इंतजार खत्म हो सकता है। हालांकि फिल्म मेकर्स की ओर से अभी इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹4000 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी कई दिनों से बॉलीवुड से दूर हैं। वह जल्द ही निर्देशक ओमंग कुमार की फिल्म भूमि से बॉलीवुड में वापसी करने वाले हैं। इसके बाद वह एक नए डायरेक्टर आरम्भ कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मलंग’ में काम करेंगे। आरंभ कुमार इससे पहले बॉलीवुड फिल्म ‘मैरी कॉम’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। अब वह भूषण कुमार, संदीप सिंह और ओमंग कुमार के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘मलंग’ का निर्देशन करेंगे।

फिल्म का सेट बनारस में तैयार किया गया है। मलंग एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी जिसे टी सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरु हो जाएगी। इस फिल्म से जुड़े सभी सदस्य इसे लेकर काफी उत्साहित हैं और इसकी शूटिंग शुरु होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अंकिता की बात करें तो कुशाल टंडन के साथ उनके कथित रिलेशनशिप की बखबरें पिछले दिनों सामने आई थी। इसकी वजह से थी इंस्टाग्राम पर दोनों की साथ में पोस्ट की गई तस्वीर।

https://www.jansatta.com/entertainment/

रणबीर कपूर ने संजय दत्त जैसा दिखने पर जवाब दिया- "मैं कभी संजू बाबा की तरह नहीं बन सकता"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App