ताज़ा खबर
 

सस्पेंस से उठा पर्दा, संजय दत्त बनेंगे गैंगस्टर, ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग अगस्त में होगी शुरू

अभिनेता संजय दत्त तिग्मांशु धूलिया की ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे।

इरफान खान की जगह लेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त तिग्मांशु धूलिया की ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। निर्माता राहुल मित्रा और धूलिया ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं जिसकी शूटिंग इस साल अगस्त में गुजरात में शुरू होगी। मित्रा ने एक बयान में कहा, दर्शक यह जानने का इंतजार कर रहे हैं कि ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ में आगे क्या हुआ। फिल्म में संजय भी नजर आएंगे। हम उम्मीद करते हैं कि श्रृंखला की तीसरी फिल्म हमारे दर्शकों को पसंद आएगी। श्रृंखला की पहली फिल्म 2011 में प्रदर्शित हुयी थी जिसमें रणदीप हुड्डा एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आए थे।  बाद में 2013 में ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स’ आयी थी जिसमें इरफान खान ने गैंगस्टर की भूमिका अदा की थी। इसमें जिम्मी शेरगिल और माही गिल भी मुख्य भूमिका में थे।

2013 में आई फिल्म में तो इरफान खान का किरदार तो फैंस के दिल में अच्छी छाप छोड़कर गया था, लिहाजा अब देखना यह होगा कि संजय दत्त फैंस को अपनी ओर कितना रिझा पाते हैं। गौरतलब है कि संजय दत्त इन दिनों पहले से अपनी बायोपिक को लेकर काफी चर्चाओं में है, जिसमें उनकी भूमिका अभिनेता रणवीर कपूर निभाते नजर आएंगे। फिल्म में संजय की लव लाइफ से लेकर जेल यात्रा के बारे में भी जिक्र किया जाएगा।

इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग लगातार जारी है और फैन्स में अपने फेवरेट सुपरस्टार की जिंदगी की पूरी कहानी को कुछ घंटों के अंदर पर्दे पर देखने का एक्साइटमेंट लगातार बढ़ रहा है। इस एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा रही हैं फिल्म में संजय की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर की हर कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर आ रही तस्वीरें। इन तस्वीरों में रणबीर हूबहू संजय दत्त जैसे नजर आ रहे हैं। अब तक उनके लंबे बालों और बड़ी-बड़ी दाढ़ी मूछों वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं। फैन्स जहां रणबीर को संजय दत्त लुक में देख कर काफी खुश हैं वहीं इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं खुद संजय दत्त।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App