ताज़ा खबर
 

संजू: परेश रावल के किरदार से प्रभावित नहीं हुईं संजय दत्त की बेटी! जानिए क्या कहा

फिल्म को क्रिटिक्स ने भी पॉजिटिव रिस्पांस दिया और रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ की। अब संजय दत्त की बहन नमृता दत्त का भी 'संजू' को लेकर रिएक्शन आया है।

फिल्म संजू के एक सीन के दौरान परेश रावल और रणबीर कपूर।

संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। यही कारण है कि फिल्म 29 जुलाई से सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी पॉजिटिव रिस्पांस दिया और रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ की। अब संजय दत्त की बहन नमृता दत्त का भी संजू को लेकर रिएक्शन आया है। स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में नमृता ने रणबीर कपूर के एक्टिंग की तारीफ की, लेकिन ऑनस्क्रीन सुनील दत्त और नरगिस का रोल अदा करने वाले स्टार्स परेश रावल और मनीषा कोईराला से प्रिया दत्त कनेक्ट नहीं हो सकीं।

जब संजय की बहन से सवाल किया गया कि मिस्टर रावल ने सुनील दत्त को रोल कैसा अदा किया है उन्होंने कहा, ”मैं किसी को भी अपने पिता के रोल में नहीं इमेजिन करती। वह बहुत खास थे। ऐसा नहीं है कि मुझे वह पसंद नहीं आए लेकिन मैं उनके साथ कनेक्ट नहीं कर सकी लेकिन मैं दर्शक नहीं हूं। मैं सुनील दत्त की बेटी हूं।” जब उनसे सवाल किया गया कि मनीषा को नरगिस के रोल में देखकर आपको कैसा लगा तो उन्होंने कहा, ”वह फिर भी ठीक थीं। सुनील दत्त और नरगिस की बेटी होने के नाते इसका फैसला करना मुश्किल होता है। यदि दर्शक उनके साथ कनेक्ट हो सकें तो यह अच्छी बात है।” रणबीर कपूर की एक्टिंग के बारे में नमृता ने कहा, ”इसमें कोई संदेह नहीं है कि रणबीर की एक्टिंग शानदार है और फिल्म एंटरटेनिंग है। नमृता ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने पूरी फिल्म को एन्जॉय किया।”

इसके पहले संजय दत्त की बड़ी बहन प्रिया दत्त ने कुछ दिनों पहले ‘संजू’ को देखा था। मिड डे से बातचीत में उन्होंने कहा, ”पापा और उनके बीच के सीन अमेजिंग है। राजू ( फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी) ने सही ह्यूमर का इस्तेमाल किया है। भईया की लाइफ में काफी कॉमेडी हुई है,कभी-कभी स्थिति क्रेजी वाली हो जाती थी। लेकिन जब हम उन दिनों को वापस से याद करते हैं तो हंसते हैं।” रणबीर कपूर ने लिए प्रिया ने कहा, ”मुझे रणबीर कपूर की एक्टिंग काफी पसंद आई।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App