ताज़ा खबर
 

पत्नी मान्यता के साथ संजय दत्त की रोमांटिक तस्वीर हो रही है वायरल, देखें तस्वीरें

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त के साथ एक फोटो इंटरनेट पर हो रही है वायरल।

मान्यता और उनके पति संजय दत्त की ये तस्वीर इंटरनेट प वायरल हुई थी। (फाइल फोटो)

यह बात हम सभी को पता है कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिंव रहती हैं। उनकी लेटेस्ट पोसट ने उनके फॉलोवर्स को काफी खुश कर दिया है। उनकी हालिया पोस्ट के मुकाबले इस तस्वीर को दोगुने लाइक्स मिले हैं। इसकी वजह है इस तस्वीर का संजय के साथ होना। इस तस्वीर में मान्यता संजू बाबा की बाहों में नजर आ रही हैं। इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया है- घर वहां है जहां तुम अपनी बाहों को मेरे चारो ओर रखते हो। इस तस्वीर पर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त का भी कमेंट आया है। उन्होंने लिखा- awwweee I lovee।

इसी फोटो पर करीबा दोस्त सोफी चौधरी ने भी कमेंट किया है- मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करती हूं। साल 2008 से संजय और मान्यता खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। दोनों ट्विंस इकरा और शहरान के पैरेंट्स हैं जिनका जन्म 21 अक्टूबर 2010 को हुआ था। दत्त वेकेशन हो, कोई कार्यक्रम या फिर त्योहार मान्यता अपने फैंस को इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपटूडेट रखती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म भूमि है। जिसमें अदिती राव हैदरी ने उनकी बेटी का किरदार निभाया है। इस फइल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी।

बता दें कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वक्त से शेयर करती आ रही हैं। वहीं उनकी इन तस्वीरों को कई पॉजीटिव रिएक्शन भी मिले हैं। मान्यता के फैंस को उनका ये अवतार भी खूब पसंद आया है। लेकिन शायद उनके हसबेंड यानी संजय दत्त को मान्यता का ऐसा करना ठीक नहीं लगा। मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार संजय के कुछ फ्रेंड्स ने संजय को बताया कि मान्यता की ये तस्वीरों को लेकर रिपोर्ट्स आ रही हैं कि मान्यता अपनी तस्वीरें शेयर कर फिल्म मेकर्स को अटेंशन दे रही हैं। वहीं फिल्मों में अपने करियर को लेकर सोच रही हैं।

माना जाता है कि संजय दत्त अपनी फैमिली की किसी भी लड़की को बॉलीवुड में करियर बनाने की इजाजत नहीं देना चाहते। इससे पहले भी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार संजय ने अपनी बेटी त्रिशाला को लेकर बताया था कि, ‘त्रिशाला एक्ट्रेस बना चाहती थी और मैं उसके पैर तोड़ना चाहता था।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App