ताज़ा खबर
 

तो इस वजह से ‘टोटल धमाल’ का हिस्सा नहीं होंगे संजय दत्त

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म भूमि की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में अदिति राव हैदरी उनकी बेटी के रोल में दिखाई देंगी।

डायरेक्ट इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म धमाल और डबल धमाल में संजय अहम रोल में नजर आए थे।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फिल्म टोटल धमाल का हिस्सा नहीं होंगे। खबरों की माने तो एडल्ट कॉमेडी और डेट्स न होने की वजह से संजय इस फिल्म में काम नहीं करेंगे। संजय इन दिनों कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं जिसकी वजह से वह साल 2018 के आखिरी तक काफी बिजी हैं। इसके अलावा वह फिल्म में एडल्ट कॉमेडी करने के लिए खुद को सहज नहीं मानते। वह नहीं चाहते की उनके बच्चें उन्हें इस तरह कि फिल्मों में काम करते हुए देखें। बता दें कि डायरेक्ट इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म धमाल और डबल धमाल में संजय अहम रोल में नजर आए थे।

इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी नजर आए थे। यह दोनों की फिल्में दर्शकों को काफी पंसद आई थी लेकिन संजय धमाल फ्रेंचाइजी में नजर नहीं आएंगे। इसके अलावा संजय र्तोबाज़, साहेब बीवी और गैंगस्टर और एक्टर—डायरेक्टर अजय देवगन के साथ अगले प्रोजेक्ट में काम करेंगे। साहेब बीवी और गैंगस्टर(2011) में गैंगस्टर का रोल रणदीप हुड्डा ने निभाया था और (2013) में यह रोल इरफ़ान खान ने किया।

इस फिल्म में माही गिल और जिमी शेरगिल भी नज़र आयेंगे। यह फिल्म भी अगस्त 2017 तक आ सकती है। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म भूमि की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में अदिति राव हैदरी उनकी बेटी के रोल में दिखाई देंगी। फिल्म ‘भूमि’ संजय दत्त के पांच साल जेल में रहने के बाद उनकी पहली फिल्म है। यह फिल्म 22 सितम्बर को रिलीज़ होगी।

दूसरी तरफ राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्त पर एक बायोपिक भी उनके फैंस के सामने आने वाली है जिसमे बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार अदा करेंगे। रणबीर के संजय की बायोपिक के लिए उनके लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं और उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने आप को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर लिया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

अब और लड़ाई नहीं, इरफान कंगना को पसंद करते हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App