ताज़ा खबर
 

रणबीर की फिल्म के जरिए बदलने की कोशिश की गई संजय दत्त की इमेज! सामने आया ‘संजूबाबा’ का जवाब

फिल्म में रणबीर संजय की भूमिका में है। फिल्म में रणबीर कपूर हू-ब-हू संजय दत्त जैसे लग रहे हैं। 'संजू' में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में दीया मिर्जा हैं। सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल हैं। संजय के जिगरी दोस्त की भूमिका में विक्की कौशल हैं।

संजय दत्त और रणबीर कपूर

रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ दर्शकों के दिलों को खूब भाई। तीसरे दिन की 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली संजय दत्त की बायोपिक को लेकर दर्शक काफी उत्साहित थे। दर्शकों को फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़ी कई घटनाओं को नजदीक से जानने का मौका मिला। यह देखने के लिए दर्शक भी काफी उतावले नजर आए। वहीं फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग भी लाजवाब थी। कई लोगों का मानना था कि राजकुमार हिरान द्वारा बनाई गई यह फिल्म संजय दत्त की इमेज बदलने के लिए बनाई गई।

इस पर संजय दत्त ने भी जवाब दिया। संजय दत्त कहते हैं कि मुझे नहीं लगता कि कोई भी उनपर या उनकी इमेज बदलने के लिए 30-40 करोड़ रुपए खर्च करेगा। संजय दत्त की कॉन्ट्रोवर्शियल इमेज रहने के चलते फिल्म के रिलीज होने पर इस तरह की चर्चाएं होने लगीं। इस पर संजय दत्त कहते हैं फिल्म में जो भी दिखाया गया है वह ही सच है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त कहते हैं, ‘यह बहुत कठिन था, अपने बारे में खुलासे करना मुश्किल काम है। मैं अपने इमोशन को पकड़े रखना चाहता था, फिल्म देखते वक्त भी मैं खुद पर काबू रखना चाहता था। अपनी लाइफ के बारे में इस तरह से सब कुछ कह देना मुश्किल है। फिल्म खत्म होने के बाद मैं बस टूट गया। मैं इस पर यकीन नहीं कर पाया था, रणबीर संजू में असल के संजू से बहुत बहुत बेटर है।’

बता दें, फिल्म में रणबीर संजय की भूमिका में है। फिल्म में रणबीर कपूर हू-ब-हू संजय दत्त जैसे लग रहे हैं। ‘संजू’ में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में दीया मिर्जा हैं। सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल हैं। संजय के जिगरी दोस्त की भूमिका में विक्की कौशल हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App