ताज़ा खबर
 

साहेब बीवी और गैंगस्टर की अगली कड़ी के लिए संजय दत्त का नया लुक जारी, खतरनाक लग रहे हैं ‘संजू बाबा’

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त कभी नए एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं रहते चाहे वो करियर में हो या लुक्स। अपने करियर के तीन दशकों में उन्होंने कई लुक्स बदले, कुछ भी लुक उन्होंने रखा हो हमेशा वो एक नए अवतार में सामने आते हैं।

Author नई दिल्ली | May 23, 2017 11:21 am
संजय दत्त ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है साथ ही लिखा है- शुक्रिया शरीक, साहिब, बीवी और गैंगस्टर के इस न्यू लुक के लिए।

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त कभी नए एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं रहते चाहे वो करियर में हो या लुक्स। अपने करियर के तीन दशकों में उन्होंने कई लुक्स बदले, कुछ भी लुक उन्होंने रखा हो हमेशा वो एक नए अवतार में सामने आते हैं। संजय दत्त ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है साथ ही लिखा है- शुक्रिया शरीक, साहिब, बीवी और गैंगस्टर के इस न्यू लुक के लिए। उनका ये नया लुक बॉलीवुड फिल्म कांटे के लुक जैसा है जो एक हिट फिल्म रही जिसमे बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी ने भी अभिनय किया था।

57 साल के अभिनेता ने एक ‘टफ मोटरसाइकिल लुक’ के साथ अबकी बार सामने आये हैं। एक क्रिएटिव हेयरकट और अच्छे से सेटल्ड दाढ़ी बने हुए के साथ उभोने ये अवतार लिया है। संजय दत्त पिछले दिनों ओमुंग कुमार की फिल्म भूमि के लिए भी शूटिंग कर रहे थे। खबर यह भी आई है कि तिग्मांशु धुलिया की नयी फिल्म में भी हो सकते हैं, साथ ही तोर्बाज़ फिल्म का हिस्सा भी हो सकते हैं। साहेब बीवी और गैंगस्टर(2011) में गैंगस्टर का रोल रणदीप हुड्डा ने निभाया था और (2013) में यह रोल इरफ़ान खान ने किया। इस फिल्म में माही गिल और जिमी शेरगिल भी नज़र आयेंगे। यह फिल्म भी अगस्त 2017 तक आ सकती है।

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्त पर एक बायोपिक भी उनके फैंस के सामने आने वाली है जिसमे बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार अदा करेंगे। रणबीर के संजय की बायोपिक के लिए लुक्स सोशल मीडिया पर आते रहे हैं और उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने आप को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर लिया है। बैड बॉय संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ उनके पांच साल जेल में रहने के बाद की पहली फिल्म है। उनके साथ अदिति रॉय ने इस फिल्म में काम किया है, यह फिल्म 22 सितम्बर को रिलीज़ होगी।

New look for sahib biwi sir gangster, thank you Sharik

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App