ताज़ा खबर
 

संजय दत्त के पड़ोसियों ने दर्ज कराई उनके खिलाफ शिकायत, फिर घर पहुंची पुलिस

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त एक बार फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार राजकुमार हिरानी निर्देशित उनकी बायोपिक को लेकर नहीं। 57 वर्षीय संजय के खिलाफ उन्हीं के पड़ौसी ने शिकायत दर्ज कराई है।

Author नई दिल्ली | February 4, 2017 5:45 PM
फिलहाल संजय दवाईयां ले रहे हैं और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त एक बार फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार राजकुमार हिरानी निर्देशित उनकी बायोपिक को लेकर नहीं। 57 वर्षीय संजय के खिलाफ उन्हीं के पड़ौसी ने शिकायत दर्ज कराई है। पड़ौसी का कहना है कि संजय के घर में बजने वाले संगीत और लेट नाइट पार्टियों से उन्हें दिक्कत होती है। पड़ौसियों के मुताबिक पिछले 20 दिनों से उन्हें इस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। संजय के घर पर पुलिस पहुंची और उन्हें संगीत की आवाज धीमी रखने के लिए कहा। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस वाले शुक्रवार सुबर संजय के घर पर पहुंचे। यह उनके खिलाफ दर्ज कराई गई दूसरी शिकायत थी जिसके लिए पुलिस उनके घर पहुंची, इससे पहली शिकायत 14 जनवरी को उनके खिलाफ कराई गई थी।

गौरतलब है कि संजय दत्त की फिल्म भूमि में उनकी बेटी के लिए एक्ट्रेस तलाशी जा रही थी। लेकिन अब खबर कंफर्म हो चुकी है कि संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म में उनकी बेटी की भमिका कोई और नहीं बल्कि अदिति राव हैदरी अदा करेंगी। इस फिल्म के जरिए लंबे समय से पर्दे से गायब संजय दत्त भी कमबैक कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 29 जनवरी से शुरू होगी, ऐसे में फरवरी से अदिति शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं, उन्होंने अदिति के आने को लेकर खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि इस भूमिका में अदिति बिलकुल फिट हैं। उमंग कुमार ने बॉलीवुड को मेरीकॉमी, शरबजीत और इश्क-विश्क जैसी फिल्में दी हैं।

संजय दत्त और अदिति दोनों पिता-पुत्री की भमिका में पहली बार नजर आएंगे। संजय दत्त की बेटी की भूमिका के लिए कई अभिनेत्रियों से बात की गई, लेकिन बात नहीं बनी। हाल ही बॉक्स ऑफिस की ऑफीशियल वेबसाइट के ट्विटर पर भी इस बात की पुष्टि की गई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App