ताज़ा खबर
 

लड़ाई की खबरों के बीच सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंचे संजय दत्त

संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती के बीच में नहीं आई है कोई दरार। ये खबरें महज अफवाहे थीं।

Sanjay Dutt, Salman Khan, Ganesh Chaturthi 2017, Pictures, HD Photos, Images, Ganpati, Sanjay Dutt and Salman Khan, Sallu and Sanju, Sanju baba Picsसंजय और सलमान कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और दोनों की दोस्ती बहुत गहरी है। तस्वीरों में आप संजय दत्त को सलमान के गाल पर किस करते देख सकते हैं।

90 के दशक में सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती शुरू हुई थी। दोनों ने साजन, चल मेरे भाई, ये है जलवा, ओम शांति ओम, रेडी और सन ऑफ सरदार जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों ने साथ में बिग बॉस के एक सीजन को होस्ट भी किया था। पिछले दिनों सामने आईं कई खबरों में कहा जा रहा था कि दोनों की दोस्ती के बीच दरार आ गई है। हालांकि दोनों को अंबानी की गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में एक दूसरे को गले लगाते हुए देखा गया था। इसके बाद भी दोनों की लड़ाई की खबरें थमी नहीं थी।

खबरे आई थीं कि 20 सितंबर को संजय दत्त ने अपनी कमबैक फिल्म भूमि की बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग में सलमान खान को आमंत्रित नहीं किया था। इस स्क्रीनिंग में आमिर खान, शाहरुख खान, विधु विनोद चोपड़ा, रणबीर कपूर, सुनील और माना शेट्टी, राजकुमार हिरानी, करण जौहर, सोनाक्षी और शत्रुघ्न सिन्हा, अजय और काजोल देवगन, अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन को बुलाया गया था। लेकिन मेहमानों की लिस्ट में सलमान खान का नाम नहीं था। जिसके बाद से दोनों के बीच सब ठीक ना होने की खबरें आने लगीं थीं

अब पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच सब ठीक है। एक सूत्र ने बताया- दोनों एक्टर्स के बीच लड़ाई की खबरें महज एक अफवाह थीं। अपनी फिल्म की रिलीज के अगले दिन दत्त सलमान के घर पर थे। भूमि एक्टर वहां सुबह के चार बजे तक कुछ करीबी दोस्तों के साथ रुके। उन्होंने साथ में हंसी-मजाक किया और एक दूसरे की टांग खींची जैसा हमेशा करते हैं। दोनों के बीच किसी तरह का अटपटापन नहीं था। केवल इसलिए क्योंकि वो पब्लिक में साथ नहीं दिखते इसके मतलब यह नहीं है कि वो अब दोस्त नहीं हैं।

सूत्र ने आगे कहा- सलमान ऐसे शख्स नहीं है जिन्हें अपियरेंस की जरूरत हो। वो दत्त के घर के बाहर कभी क्लिक नहीं किए गए हैं। उन्हें पता है कि दत्त के घर के बाहर मीडिया रहती है और वो अपनी दोस्ती का शो ऑफ करने में सहज नहीं हैं। वो और संजू जानते हैं कि उनके बीच क्या है। उन्हें पूरी दुनिया को इसे दिखाने की जरूरत नहीं है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लता मंगेश्कर को तब क्या वाकई में जहर देकर की गई थी मारने की कोशिश?
2 ‘पद्मावती’ और ‘101 नॉट आउट’ की टक्कर टली, अमिताभ बच्चन ने पीछे खींचे कदम
3 आखिर ऐसा क्या हुआ जो शाहिद कपूर से नाराज हो गईं विद्या बालन और फिर…
राशिफल
X