ताज़ा खबर
 

संजय दत्त को लगता है ‘ढाई’ हैं सलमान खान, नेशनल टीवी पर भाईजान की हाईट को लेकर दिया बयान

सलमान खान की हाईट का नेशनल टीवी पर संजय दत्त ने उड़ाया मजाक।

संजय दत्त ने उड़ाया सललमान खान का मजाक।

संजय दत्त और सलमान खान के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों सुपरस्टार्स ने 1991 में आई फिल्म साजन में साथ काम किया था। दोनों के बीच कई बार काफी लड़ाई भी हुईं हैं। खबर आई थी कि पिछले साल स्पेन के मैड्रिड में दोनों के बाच लड़ाई हुई थी। हालांकि दोनों को हाल ही में अंबानी की गणपति चतुर्थी की सेलिब्रेशन पार्टी में गले मिलते हुए देखा गया था। यह काफी भावनात्मक रीयूनियन था। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसकी वजह से दोनों के बीच दोबारा लड़ाई हो सकती है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने बताया सलमान और संजय एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं लेकिन पब्लिक में दोनों दोस्ताना रवैया बनाए रखते हैं। हकीकत मे दोनों दोस्त नहीं हैं। मुकेश और नीता अंबानी की पूजा में दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया। ऐसा लगता है कि सारी सौहार्द उस समय खत्म हो गया जब संजू बाबा सोनी के कॉमेडी शो पर पहुंचे। ड्रामा कंपनी का यह एपिसोड कल रात को प्रसारित होगा। वैसे को करण वी ग्रोवर शो के स्थायी होस्ट हैं लेकिन भूमि की टीम के लिए निर्माताओं ने होस्ट के तौर पर रोहित को बुलाया। उन्हें लगता है कि रोहित संजय का काफी करीब है।

सूत्र ने बताया कि रोहित ने संजय का साथ रैपिड फायर राउंड खेला। उन्हें एक शब्द में जिन एक्टर्स का नाम बोला जाए उनका वर्णन करना था। ये एक्टर्स थे अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और सलमान खान। अमिताभ के लिए खलनायक स्टार ने जिंबा कहा, अनिल कपूर के लिए भालू और सलमान खान के लिए ढाई। इससे उनका तात्पर्य सुल्तान की छोटी हाईट से था। इस जवाब को सुनकर लोग हंसने लगे। इतनी बड़ी संख्या में मौजूद दर्शकों के सामने किसी की हाईट का मजाक उड़ाना वो भी राष्ट्रीय टीवी पर अच्छी बात नहीं है। वो भी उस एक्टर का जिसे आपने पपरांजी के सामने गले लगाया था।

साल 2011 में सलमान खान और संजय दत्त बिग बॉस के सीजन 5 में नजर आए थे। यह एपिसोड इसलिए खास था क्योंकि खबरें थी कि दोनों की दत्त की पत्नी मान्यता की बर्थडे पार्टी में लड़ाई हुई है। कुछ समय पहले संजू बाबा ने कहा था कि जेल से आने के बाद सलमान ने उनसे मुलाकात नहीं की थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App