ताज़ा खबर
 

संजय दत्त ने कैंसर को दी मात, जल्द लौटेंगे काम पर, पहले अधूरे प्रोजेक्ट करेंगे पूरे, दोस्त का दावा

फैंस के लिए खुश खबरी है संजय दत्त ने कैंसर को मात दे दी है। अगस्त में खबर सामने आई थी कि संजय दत्त को एडवांस स्टेज लंग कैंसर है, जिसके बाद..

Sanjay Dutt, Sanjay Dutt Health News, Sanjay Dutt Cancer Treatment,बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को कैंसर है इस खबर से फैंस काफी शॉक में आ गए थे। लेकिन अब फैंस के लिए खुश खबरी है संजय दत्त ने कैंसर को मात दे दी है। अगस्त में खबर सामने आई थी कि संजय दत्त को एडवांस स्टेज लंग कैंसर है, जिसके बाद अब रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि संजय दत्त अब कैंसर फ्री हैं। एबीपी की रिपोर्ट के मुताबिक- संजय दत्त के क्लोज फ्रेंड राज बंसल ने बताया है कि बाबा की हालत अब ठीक है और वह पूरी तरह से कैंसर फ्री हो गए हैं।

कैंसर की खबर सामने आने के बाद से पता चला था कि एक्टर लगातार मुंबई के अस्पताल लीलावती और कोकिला बेन धीरू भाई अंबानी अस्पताल ट्रीटमेंट के लिए आ जा रहे हैं। संजय दत्त के कैंसर फ्री होने की खबर उनके दोस्त ने बताई है, जो कि फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन सर्कल से हैं और संजय दत्त के बेहद खास दोस्त हैं।

संजय बंसल ने कहा- ‘सोमवार को संजय दक्त कोकिला बेन अस्पताल गए थे PET स्कैन के लिए। इस चैकअप के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि वह अब कैंसर फ्री हैं। PET स्कैन टेस्ट को ऑथैंटिक टेस्ट माना जाता है कैंसर पेशेंट्स के लिए।’ उन्होंने आगे बताया- ‘इस टेस्ट के बाद मेरी बात संजय दत्त से हुई थी। संजय मुझसे बात करते वक्त बहुत खुश थे। उन्होंने तब मुझे ये खबर सुनाई।’

उन्होंने आगे बताया कि संजय दत्त अब जल्द से जल्द अपने काम पर वापस लौटना चाहते हैं। सबसे पहले वह उन प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहते हैं जो कि पूरे नहीं हो पाए। संजय के दोस्त ने बताया कि- ‘उन्होंने मुझे बताया कि वह सबसे पहले KGF की शूटिंग पूरी करेंगे। इसके अलावा वह शमशेरा के लिए शूटिंग पूरी करेंगे। इसके बाद वह पृथ्वीराज चौहान और फिर बुर्ज पर काम करेंगे।’

Next Stories
1 दो ब्यूटी पेजेंट्स जीत चुकी हैं रूबिना दिलैक, अभिनव शुक्ला से पहले इस एक्टर के साथ थे लिंकअप के चर्चे!
2 ‘वल्गर’ बर्थडे केक को लेकर ट्रोल हुई थीं निया शर्मा, Naagin एक्ट्रेस ने ट्रोल्स के कमेंट्स पर ऐसे किया रिएक्ट
3 बिग बॉस 14 में नया ट्विस्ट: खत्म हुई सीनियर्स की जर्नी, हिना-सिद्धार्थ-गौहर निकले घर से बाहर!
ये पढ़ा क्या?
X