ताज़ा खबर
 

संजय दत्त को मिली CHRISTMAS GIFT: लंबी छुट्टी पर जेल से आए बाहर

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 14 दिनों की छुट्टी मिलने पर बुधवार को यरवदा केंद्रीय जेल से बाहर आए। दत्त ने लंबी छुट्टी का आवेदन दिया था जिले पुलिस प्रशासन ने मंजूर कर लिया। वह मुम्बई विस्फोट मामले में वर्ष 2013 में हथियार अधिनियम के तहत अदालत से दोषी पाए जाने के बाद यदवदा जेल में […]

Author Updated: December 25, 2014 10:48 AM

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 14 दिनों की छुट्टी मिलने पर बुधवार को यरवदा केंद्रीय जेल से बाहर आए। दत्त ने लंबी छुट्टी का आवेदन दिया था जिले पुलिस प्रशासन ने मंजूर कर लिया। वह मुम्बई विस्फोट मामले में वर्ष 2013 में हथियार अधिनियम के तहत अदालत से दोषी पाए जाने के बाद यदवदा जेल में कैद की सजा काट कर रहे हैं।

वह मई, 2013 से मई, 2014 के बीच पेरौल या लंबी छुट्टी पर जेल से कथित तौर पर 118 दिनों तक बाहर रह चुके हैं। वह पांच साल की कैद की सजा में 18 महीने पहले ही बिता चुके हैं। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जेल) मीरान बोरावंकर ने कहा कि हमने आज सुबह नौ बजे 14 दिनों की लंबी छुट्टी पर संजय दत्त को रिहा किया। मैं नहीं जानती कि लंबी छुट्टी के लिए संजय दत्त ने क्या कारण दिया था। जब उनके आवेदन पर पुलिस रिपोर्ट आई, तब हमने उन्हें आज सुबह उन्हें रिहा कर दिया।

Sanjay Dutt, actor sanjay dutt, sanjay dutt, sanjay dutt furlough दत्त ने लंबी छुट्टी का आवेदन दिया था जिले पुलिस प्रशासन ने मंजूर कर लिया। वह मुम्बई विस्फोट मामले में वर्ष 2013 में हथियार अधिनियम के तहत अदालत से दोषी पाए जाने के बाद यदवदा जेल में कैद की सजा काट कर रहे हैं।

 

जब उनसे पूछा गया कि कितने अन्य कैदियों ने वर्ष 2014 में लंबी छुट्टी के लिए अर्जी दी तो उन्होंने कहा कि उन्हें ब्योरा हासिल करना होगा। संपर्क की कई बार कोशिश करने के बाद भी यरवदा जेल अधीक्षक योगेश देसाई से संपर्क नहीं हो पाया। मीरान के अनुसार दत्त और अगले 14 दिनों के लिए अपनी छुट्टी बढ़ा सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिपाशा को देख घबरा गए थे करण सिंह
2 मल्लिका शेरावत हैं बॉलीवुड की ATOM BOMB
3 PK का बज गया डंका, 4 दिन में कमा लिए 100 करोड़
ये पढ़ा क्या?
X