ताज़ा खबर
 

सुनील दत्त ने अपनी मौत से ठीक पहले परेश रावल को भेजा था ख़त, जानिये क्या लिखा था

साल 2018 में आई इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान परेश रावल ने सुनील दत्त से जुड़ी एक बात शेयर की थी। परेश रावल ने बताया था कि सुनील दत्त के निधन से कुछ देर पहले ही उन्होंने परेश रावल के लिए एक लेटर लिखा था।

एक्टर परेश रावल, दूसरी तरफ लेजेंड सुनील दत्त (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म ‘संजू’ में एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने सुनील दत्त का किरदार निभाया था। लेजेंड एक्टर सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल खूब जमे थे। साल 2018 में आई इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान परेश रावल ने सुनील दत्त से जुड़ी एक बात शेयर की थी। परेश रावल ने बताया था कि सुनील दत्त ने निधन से कुछ देर पहले ही एक्टर के लिए एक लेटर लिखा था।

रावल ने उस वक्त बताया था- सुनील दत्त ने संसद सदस्य के रूप में अपने लेटरहेड पर वह लेटर लिखा था। जिसमें उन्होंने लिखा था- “प्रिय परेश जी! जैसा कि आपका जन्मदिन 30 मई को आता है, मैं आप के जीवन में सुख, समृद्धि और सौभाग्य की कामना करता हूं। ईश्वर आप पर और आपके परिवार पर अपना आशीर्वाद बरसाए।”

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक- जब परेश को सुनील दत्त के निधन की खबर मिली तो उन्होंने तब अपनी पत्नी स्वरूप संपत को फोन किया औऱ कहा कि वह घर आने में लेट हो जाएंगे। तभी परेश रावल की पत्नी ने उन्हें कुछ बताया, जिसे सुन परेश रावल स्तब्ध रह गए। स्वरूप ने उन्हें बताया कि सुनील दत्त की ओर से उन्हें एक लेटर लिखा गया था। परेश ने पूछा कि वह लेटर किस बारे में है तो स्वरूप ने बताया कि लेटर में उन्हें दत्त साहब की तरफ से बर्थडे विश किया गया है। ‘बीमार हालत में नरगिस करने लगीं बेटे संजू की फिल्म देखने की जिद’, जब सुनील दत्त सुनाने लगे इमोशनल किस्सा

ये सुन कर परेश रावल काफी हैरान हो गए थे। उन्होंने अपनी पत्नी से कहा कि- पर मेरा जन्मदिन तो 30 मई को आता है। आज 25 मई है। पांच दिन बाद है मेरा जन्मदिन। तभी स्वरूप ने कहा कि -मगर लेटर आपके लिए ही है। परेश ने कहा कि दत्त साहब मुझे 5 दिन पहले जन्मदिन की बधाई क्यों देंगे? हमने तो पहले भी कभी एक दूसरे को ऐसे छुट्टियों की शुभकामनाएं नहीं दी थीं। चाहे वह दीवाली हो या क्रिसमस – तो वह मुझे क्यों लिखेंगे?” बोल्ड सीन देने में छूट गए थे सुनील दत्त के पसीने, डायरेक्टर की डांट सुन रो पड़े थे; उसी दिन खाई थी ऐसी कसम

संजय दत्त और सुनील दत्त से जुड़ा एक किस्सा है। संजय दत्त को उनके पिता ने एक बार सिगरेट के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। इसके बाद संजय दत्त के साथ वह काफी सख्ताई से पेश आए थे। उस वक्त सुनील दत्त के घर कई प्रोड्यूसर्स और फिल्ममेकर्स आया करते थे।

Next Stories
1 सलमान खान को कैटरीना ने बताई थी आपबीती, तो जॉन अब्राहिम से भाईजान ने बंद कर दी थी बात? ये है किस्सा
2 साहेब आपको सच से डर क्यों लगता है? पुण्य प्रसून बाजपेयी ने किया सवाल तो लोग देने लगे ऐसा जवाब
3 खून-पसीने से चार पैसे कमाए तो राजद्रोह कर दिया? RBI ने एटीएम ट्रांजेक्शन पर बढ़ाई फीस तो भड़के कुमार विश्वास
ये पढ़ा क्या?
X