ताज़ा खबर
 

‘जिंदगी भर मेरे साथ रहोगे..!’, संजय दत्त की बेटी Trishala का बॉयफ्रेंड के अचानक निधन पर छलका दर्द

Sanjay Dutt Daughter Trishala Dutt: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड के निधन पर सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है।

बॉयफ्रेंड संग त्रिशाला दत्त।

Trishala Dutt pens heartbreaking post on boyfriend sudden death: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इटालियन लड़के संग रिलेशनशिप में थीं। त्रिशाला अपने बॉयफ्रेंड के अचानक निधन से टूट गई हैं। संजय दत्त की बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के निधन पर सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है।

बॉयफ्रेंड संग तस्वीर शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा- ”मेरा दिल टूट गया है। शुक्रिया मुझे प्यार करने के लिए, सुरक्षा करने के लिए और मेरा ध्यान रखने के लिए। तुमने मुझे लाइफ में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं हुई। तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई हूं। तुम मेरे अंदर हमेशा रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं और हम तक दोबारा नहीं मिलते तुम्हें मिस करती रहूंगी। हमेशा तुम्हारी..।”

त्रिशाला ने पोस्ट में बताया है कि उनके बॉयफ्रेंड का निधन 2 जुलाई 2019 को हुआ था। हालांकि त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड का नाम जगजाहिर नहीं किया है। लेकिन सोशल मीडिया पर वह अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। त्रिशाला ने पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल को सार्वजनिक किया हुआ था। लेकिन अब उन्होंने अपने अकाउंट को प्राइवेट कर लिया है।

रिलेशनशिप को लेकर त्रिशाला उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। तस्वीर में त्रिशाला एक रेस्टोरेंट में इटालियन फूड का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही थीं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था- ”एक इटालियन लड़के को डेट करने का मतलब है कि ढ़ेर सारा पास्ता और खूब सारी वाइन।” इसके अलावा भी उन्होंने बॉयफ्रेंड संग एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ”उसने मेरा गला पकड़ा पर दबाया नहीं, उसने इतनी तेजी से किस किया कि मैं भूल गई कि किसकी सांस ले रही हूं।” बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तो क्या पांच साल के बाद Swara Bhasker का टूट गया दिल? जानिए किसे कर रही थीं डेट
2 Kahan Hum Kahan Tum, 4 July Preview Episode: रोहित की मदद कर मुश्किल में फंसी सोनाक्षी, रोमिल चौधरी की एंट्री से शो में आया ये ट्विस्ट
3 Dance India Dance 7: डांस रिएलिटी शो में Kareena Kapoor Khan की जगह लेंगी बहन करिश्मा कपूर, ये है वजह