ताज़ा खबर
 

संजय दत्त के कजन के यहां रहने आया प्रत्यूषा बनर्जी का बॉयफ्रेंड राहुल तो पत्नी से झगड़ा कर छोड़ा घर

केवल इतना ही नहीं राहुल राज सिंह ने अपने हालिया कारनामों की वजह से सारी हदें पार कर दी हैं। नाराज होने की वजह से निमाई ने घर छोड़ दिया था।

Author नई दिल्ली | Updated: April 5, 2017 4:29 PM
राहुल राज सिंह की वजह से निमाई बाली ने छोड़ अपना घर। (Image Source: Instagram)

संजय दत्त के कजिन भाई एक्टर निमाई बाली इस समय गोरेगांव के एक छोटे से घर में किराए पर रह रहे हैं। इस घर को वो एक फ्लैटमेट के साथ शेयर करते हैं। अपनी शादी में आ रही परेशानियों के लिए निमाई ने किसी और को नहीं बल्कि प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को दोषी ठहराया है। ऐसा माना जाता है कि राहुल की वजह से बालिक वधू की एक्ट्रेस ने आत्महत्या की थी। अब वो बाली के आराम नगर वाले घर में रहते हैं। जिसमें निमाई की पत्नी और बेटी भी रहती हैं। बाली की पत्नी और एक्ट्रेस साहिला चड्ढा ने उस समय भी राहुल को अपने घर में रखने का फैसला किया जब उनके पति ने उन्हें ऐसा करने से साफ मना किया था। अब इस वजह से दोनों की शादी में दरार आ गई है।

केवल इतना ही नहीं राहुल राज सिंह ने अपने हालिया कारनामों की वजह से सारी हदें पार कर दी हैं। नाराज होने की वजह से निमाई ने घर छोड़ दिया था। जिसके बाद राहुल ने उनके कपड़े पहनने शुरू कर दिए। हाल ही में जब राहुल ने फोटोशूट करवाया तो उन्होंने निमाई के कपड़े पहने हुए थे। इतना ही नहीं सिंह को अंधेरी में साहिला की कार चलाते हुए देखा गया। ऐसा लगता है कि राहुल साहिला द्वारा दी जा रही होस्पिटैलिटी का गलत फायदा उठा रहे हैं। वहीं हर परिस्थिति में साहिला ने राहुल का साथ दिया है। जब प्रत्यूषा की आत्महत्या वाली खबर हर जगह छाई थी वो सिंह के साथ खड़ी रहीं।

पिछले दिनों प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म हम कुछ कह ना सके की स्क्रिनिंग अंधेरी के कंट्री क्लब में हो रही थी तो साहिला ने वहां पहुंचकर इसे रुकवाया दिया। इस फिल्म में राहुल को बैड लाइट में दिखाया गया है। इसी ममाले पर राहुल ने मुंबई के वर्सोवा में शिकायत दर्ज करवाई है।

शिकायत में राहुल का कहना है कि काम्या ने प्रत्यूषा के फर्जी वीडियो के जरिए उनका (राहुल) का नाम खराब करने की कोशिश की है। राहुल ने अपनी शिकायत में बॉम्बे टाइम्स में की रिपोर्ट का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, काम्या पंजाबी ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वह प्रत्यूषा की जिंदगी पर आधारित फिल्म रिलीज करने जा रही हैं।

संजय दत्त कानूनी मुसीबत में फंसे; बॉडीगार्ड्स ने रिपोर्टर्स को पीटा

संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर ने बढ़ाया वजन; देखिए रणबीर का नया लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मरने से पहले अपनी इस दोस्त से मिली थीं दिव्या भारती, जानिए आखिरी रात और कौन था साथ
2 इमरजेंसी पर मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ की रिलीज डेट हुई अनाउंस, जानें- किसने निभाया इंदिरा गांधी का रोल
3 यूलिया वंतूर ने की सलमान खान के परिवार की तारीफ, पढ़ें क्या बोलीं ‘सुल्तान’ की स्पेशल फ्रेंड