ताज़ा खबर
 

संजय दत्त ने पूरी की फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग, सामने आई नई तस्वीरें

एक्टर ने कहा- आप परिवार हैं और मुझे लगता है कि आप इस देश के बेस्ट डायरेक्टर में से एक हैं। आपको ढेर सारे प्यार और खुशियों की मुबारकबाद।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 16:33 pm
अपने दोस्तों साजिद खान, साजिद नाडियाडवाला के साथ संजय दत्त। (Image Source: Twitter)

संजय दत्त ने हाल ही में अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग खत्म की है। इस समय संजू बाबा इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के साथ मुलाकात कर रहे हैं। हाल ही में संजय फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला, साजिद खान और स्क्रिप्ट राइटर रुमी जैफरी के साथ डिनर पर गए। जो उन सभी के लिए किसी पार्टी से कम नहीं थी। बाबा कई फिल्मों में भी अपनी अपियरेंस दे रहे हैं। वो गोलमाल अगेन के सेट पर गए और वहां अपने अच्छे दोस्त अजय देवगन के साथ बातचीत की और वहां मौजूद कास्ट के साथ मुलाकात की।

विशेष फिल्म्स के 30 साल पूरे होने के मौके पर संजय ने महेश भट्ट को एक शॉर्ट वीडियो और प्यारे से मैसेज के साथ धन्यवाद कहा। एक्टर ने कहा- आप परिवार हैं और मुझे लगता है कि आप इस देश के बेस्ट डायरेक्टर में से एक हैं। आपको ढेर सारे प्यार और खुशियों की मुबारकबाद। संजय ने भट्ट के साथ कज्बा में काम किया है। इस फिल्म ने भी 30 साल पूरे कर लिए हैं। बाद में एक्टर और डायरेक्टर ने सड़क फिल्म में भी साथ काम किया था। महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा ने इशारा किया था कि सड़क फिल्म का रीमेका बनाया जाएगा। जिसमे संजय और आलिया का जोड़ी दिखेगी। लेकिन फिलहाल इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

जहां तक संजय की फिल्म की बात है, एक्टर ने हाल ही में इसके क्लाइमैक्स की शूटिंग खत्म की है। फिल्म गोलमाल अगेन की क्रू को एक शानदार तोहफा हाल में तब मिला जब दिग्गज अभिनेता संजय दत्त अचानक से शूटिंग सेट पर पहुंच गए। असल में संजय अब तक आगरा में अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग कर रहे थे लेकिन अब उस शहर में उनकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और वह आगरा से वापस मुंबई आ गए हैं।

Some equations never change! #MaheshBhatt #SanjayDutt #❤️

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

जानकारी के मुताबिक संजय दत्त कुछ दिनों तक मुंबई में शूटिंग करेंगे। उन्हें जब पता चला कि गोलमाल की टीम यश राज स्टूडियो में शूटिंग कर रही है तो वह सीधे वहीं जा पहुंचे और पूरी टीम को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने यह तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट की है। संजय ने लिखा- द ऑरिजनल रॉकस्टार।

गोलमाल 4 की शूटिंग हुई शुरु; परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर ने शेयर की फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.