ताज़ा खबर
 

भूमि के सेट पर संजय दत्त के बाउंसर्स ने मीडिया कर्मियों के साथ की मारपीट, दर्ज हुई FIR

खबर है कि आगरा में संजय दत्त के बाउंसर्स ने मीडिया कर्मियों के साथ हाथापाई की। हालांकि इसके बाद संजय दत्त ने इस मामले में माफी भी मांगी थी।

फिलहाल संजय दवाईयां ले रहे हैं और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग के लिए आगरा में हैं। वहां शूटिंग देखने के लिए आए दिन भीड़ जमा होती रहती है। इस शूटिंग की वजह से ताजमहल के आसपास वाले इलाके में ट्रैफिक की समस्या भी रहती है। खबर आई है कि जब शूटिंग की खबर के लिए मीडियाकर्मी वहां पहुंचे तो संजय दत्त के बाउंसर्स ने उनके साथ मारपीट की। इस हंगामे में पांच पत्रकारों के घायल होने की खबर है। इनमें से एक को गंभीर रूप से घायल हैं।

इस हाथापाई में घायल हुए पत्रकार अजय कुमार ने बताया कि उनके साथ संजय दत्त के गार्ड्स ने इस कदर मारपिटाई की कि उसके सीने और सिर पर गंभीर चोट आई हैं। इसके साथ ही संजय दत्त के बॉडी गार्ड्स पर कैमरा तोड़ने और चैनलों के माइक आईडी भी छीनने के आरोप लगे हैं।

मीडियाकर्मियों ने इस घटना की शिकायत आगरा के थाना ताजगंज में दर्ज कराई है। इसमें कैमरा तोड़ने और जब्त करने जैसे आरोप लगाए गए हैं। हंगामे की वजह से वहां शूटिंग रुक गई थी।

मामला बढ़ता देख संजय दत्त आगे आए। डायरेक्टर उमंग कुमार और संजय दत्त ने पीड़ित पत्रकारों से मुलाकात की और उनसे माफी भी मांगी। तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ। बता दें कि फिल्म भूमि की शूटिंग करीब 2 महीने आगरा में चलने वाली है। संजय दत्त की फैन फॉलोइंग इतनी है कि उन्हें देखने के लिए आसपास के इलाकों से लोग इकट्ठे हो जाते हैं। इस वजह से शूटिंग में काफी परेशानी आ रही है।

भूमि नाम की इस फिल्म में संजय दत्त और शेखर सुमन 23 सालों बाद किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ में आए हैं। इससे पहले इन दोनों ने 1994 में फिल्म “इंसाफ अपने लहू से” में साथ काम किया था। शूटिंग के लिए संजय के साथ आगरा में मौजूद सुमन ने डीएनए को बताया कि संजय एक बार फिर से मस्ती के मूड में हैं। संजू एक बहुत प्यारे शख्स हैं। उनके पास उनके ड्राइवर प्रसाद की फिल्मों का एक पूरा कलेक्शन है जो कभी बाहर नहीं आ सकीं। प्रसाद एक्टिंग करना चाहता था इसलिए संजू अपनी हर फिल्म में उसे एक रोल दे देते थे। संजू खुद ही इन सीन्स को लिखते और डायरेक्ट करते। उनके पास इस तरह की दर्जनों फिल्में टेप पर हैं, लेकिन कोई भी उन्हें देखता नहीं है। उन्होंने प्रसाद को बताया कि इन सीन्स को एडिटर के द्वारा काट दिया गया था।”

whatsapp-image-2017-03-03-at-1-27-30-pm

संजय दत्त कानूनी मुसीबत में फंसे; बॉडीगार्ड्स ने रिपोर्टर्स को पीटा

संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर ने बढ़ाया वजन; देखिए रणबीर का नया लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App