ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग शुरू, निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्वीट कर की घोषणा

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्मकार राजकुमार हिरानी ने बताया कि अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक का पहला शॉट ले लिया गया है।

Author नई दिल्ली | January 14, 2017 2:40 PM
बॉलीवुड स्टार संजय दत्त।

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्मकार राजकुमार हिरानी ने बताया कि अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक का पहला शॉट ले लिया गया है। वहीं फिल्म की टीम काफी उत्साहित है। हिरानी ने शनिवार को ट्विटर पर कहा, “संजय दत्त की फिल्म का पहला शॉट लिया गया। मजाकिया दृश्य। फिल्म की टीम के बीच उत्साह।” वह ‘पीके’, ‘2 इडियट्स’ और ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी. एस’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। आगामी बायोपिक में संजय की भूमिका में अभिनेता रनबीर कपूर दिखाई देंगे। हाल ही में उनकी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन करण जौहर ने किया था। बायोपिक में कथित तौर पर विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर भी नजर आएंगे।

गौरतलब है कि एक्टर रनबीर कपूर के हिस्से में लंबे वक्त बाद कोई ऐसी फिल्म आई है जो शायद उनका नाम इतिहास में दर्ज करा देगी। वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म के लिए उनका नाम फाइनल कर लिया गया है। हालांकि क्योंकि संजय फिजिकली काफी लंबी-चौड़ी कद-काठी के हैं और उनकी तुलना में रनबीर बिलकुल ही अलग हैं तो उन्हें कास्ट किए जाने को लेकर कुछ लोगों ने सवाल जरूर उठाए थे। खबरों के मुताबिक रनबीर को इस रोल के लिए फाइनल करने से पहले उनके कई स्क्रीन टेस्ट किए गए। जो नतीजे आए हैं उनसे मेकर्स काफी हद तक संतुष्ट हैं। खबरें ऐसी भी थीं कि रनबीर इस फिल्म में संजय की तरह दिखने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल करेंगे।

हालांकि एक मशहूर अखबार में छपी खबर के मुताबिक रनबीर ने रोल के लिए तैयारी शुरू कर दी है पर वह संजय जैसा दिखने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल नहीं करेंगे। अखबार के सूत्र के मुताबिक, “रनबीर ने शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी है। उन्हें उनके शरीर को ऑर्गेनिकली ट्रांसफॉर्म करने की सलाह दी गई है लेकिन मेकर्स नहीं चाहते कि वह अपने शरीर को संजय के 80 या 90 के दशक जैसा दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल करें।” याद हो कि जब 25 फरवरी 2016 को संजय जेल से बाहर आए थे तब हिरानी ने कथित तौर पर उनकी फिल्म का पहला शॉट रिकॉर्ड किया था। हालांकि अब तक फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2017 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है जो कि एक था टाइगर की सीक्वल है भी इसी तारीख को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App