ताज़ा खबर
 

विदेशी लोकेशन्स पर शूट किए जाएंगे संजय दत्त की बायोपिक में उनकी नशा मुक्ति के सीन्स

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म के लिए अपने आप को पूरी तरह संजय के रंग में रंग लिया है।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 11:32 AM
हिरानी ने बताया कि इसके बाद का शेड्यूल न्यूयॉर्क में है। यानि इसके बाद की शूटिंग अमेरिका में की जाएगी।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म के लिए अपने आप को पूरी तरह संजय के रंग में रंग लिया है। उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने लुक्स से लेकर अपनी चाल ढाल, रूप-रंग और हेयर स्टाइल तक कॉपी की है। इतना ही नहीं संजय के जेल में रहने और उससे जुड़े सीन्स को वास्तविकता के ज्यादा से ज्यादा करीब लाने के लिए रणबीर कुछ दिनों तक जेल में भी रहे। अब हाल ही में एक बुक लॉन्च पर पहुंचे फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने बताया- शूटिंग के लिहाज से 60 प्रतिशत फिल्म पूरी हो चुकी है, अब हम फिल्म का नया शेड्यूल शुरू करने जा रहे हैं और यह शेड्यूल जून के मध्य तक पूरा कर लिया जाएगा।

हिरानी ने बताया कि इसके बाद का शेड्यूल न्यूयॉर्क में है। यानि इसके बाद की शूटिंग अमेरिका में की जाएगी। इसी बीच अंग्रेजी मनोरंजन साइट पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले शेड्यूल में टीम संजय दत्त की जिंदगी के उस हिस्से की शूटिंग करेगी जब वह टेक्सास में नशा मुक्ति के लिए रह रहे थे। वह तकरीबन 2 साल तक यहां पर रहे थे और बहुत संभव है कि सीन्स को रियल लोकेशन्स पर शूट किया जाए। रणबीर कपूर और संजय दत्त के बीच कुछ भी कॉमन नहीं है। इसके बावजूद एक्टर संजय के किरदार को बेस्ट तरीके से निभाने की सारी कोशिशें कर रहे हैं। उन्हें स्क्रीन पर दत्त के रोल को परफेक्ट तरीके से निभाते हुए देखा जा सकता है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह तकरीबन 4 साल बाद इस फिल्म से वापसी करेंगे। फिल्म में संजय का किरदार एक पिता का है जो अपनी बेटी से बेइंतेहा प्यार करता है। 1993 के मुंबई धमाकों से संबंध के मामले में उन पर काफी वक्त तक मुकदमा चला था जिसके बाद वह तकरीबन 5 साल तक जेल में रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App