ताज़ा खबर
 

माधुरी दीक्षित नहीं चाहती थीं कि संजय दत्त की बायोपिक में दिखाए जाएं उनके और संजू बाबा के अफेयर के चर्चे?

माधुरी ने कहा- आज जहां मैं हूं, यह मामला मेरे लिए महत्वपूर्ण नहीं है, तब से लेकर अब तक जिंदगी बहुत बदल चुकी है। मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आ रही हैं। किसी भी मामले में अब यह मेरे लिए माइने नहीं रखता है।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की पुरानी तस्वीर।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग लगातार जारी है और निर्देशक राजकुमार हिरानी हर बारीकी को ध्यान में रखते हुए काम कर रहे हैं। जब से फिल्म की शूटिंग को लेकर सुगबुगाहट शुरू हुई है तभी से संजय दत्त की कथित पूर्व गर्लफ्रेंड माधुरी दीक्षित के मेकर्स को कॉल करने की खबरें आती रही हैं। खबरों के मुताबिक माधुरी नहीं चाहती हैं कि उनके और संजय के रिश्तों से जुड़ी कोई भी बात फिल्म में जाए। हालांकि इस तरह की खबरों के मीडिया में आने के बाद माधुरी ने मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि अब वह अपनी जिंदगी में बहुत आगे आ चुकी हैं और अब उनके लिए यह चीजें माइने नहीं रखती हैं।

माधुरी ने कहा- आज जहां मैं हूं, यह मामला मेरे लिए महत्वपूर्ण नहीं है, तब से लेकर अब तक जिंदगी बहुत बदल चुकी है। मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आ रही हैं। किसी भी मामले में अब यह मेरे लिए माइने नहीं रखता है। गौरतलब है कि संजय दत्त की इस बायोपिक में रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। रणबीर फिल्म में संजय का रोल प्ले कर रहे हैं और संजय इन दिनों फिल्म भूमि की शूटिंग में व्यस्त हैं। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म के लिए अपने आप को पूरी तरह संजय के रंग में रंग लिया है। उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने लुक्स से लेकर अपनी चाल ढाल, रूप-रंग और हेयर स्टाइल तक कॉपी की है।

इतना ही नहीं संजय के जेल में रहने और उससे जुड़े सीन्स को वास्तविकता के ज्यादा से ज्यादा करीब लाने के लिए रणबीर कुछ दिनों तक जेल में भी रहे। अब हाल ही में एक बुक लॉन्च पर पहुंचे फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने बताया- शूटिंग के लिहाज से 60 प्रतिशत फिल्म पूरी हो चुकी है, अब हम फिल्म का नया शेड्यूल शुरू करने जा रहे हैं और यह शेड्यूल जून के मध्य तक पूरा कर लिया जाएगा। हिरानी ने बताया कि इसके बाद का शेड्यूल न्यूयॉर्क में है। यानि इसके बाद की शूटिंग अमेरिका में की जाएगी। इसी बीच अंग्रेजी मनोरंजन साइट पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले शेड्यूल में टीम संजय दत्त की जिंदगी के उस हिस्से की शूटिंग करेगी जब वह टेक्सास में नशा मुक्ति के लिए रह रहे थे।

Next Stories
1 बेवॉच की रिलीज से पहले मियामी बीच पर रिलैक्स मूड में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर छाई हैं तस्वीरें
2 सीरआरपीएफ के 25 शहीद जवानों के परिवार को फ्लैट देंगे बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय
3 हैप्पी बर्थडे सनी लियोनी: यहां ‘रईस की लैला’ का सीक्रेट बर्थडे प्लान, डेनियल वेबर ने किए हैं खास इंतजाम
Coronavirus LIVE:
X