ताज़ा खबर
 

संजय दत्त को लाइफ में कौन-सी मिली सबसे बड़ी सीख और किस बात का है पछतावा? संजू बाबा ने खुद खोला सीक्रेट

Sanjay Dutt Interview: संजय दत्त और मान्यता दत्त ने एक ताजा इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के सीक्रेट्स का खुलासा किया है।

sanjay dutt, sanjay dutt age, sanjay dutt movie, sanjay dutt ki movie, sanjay dutt biopic, sanjay dutt new movie, sanjay dutt father, sanjay dutt ki Film, संजय दत्त, manyata dutt, manyata dutt wiki, manyata dutt Instagram, manyata dutt pastमान्यता दत्त और संजय दत्त।

Sanjay Dutt and Manyata Dutt Interview: संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव का सामना किया। इस मुश्किल दौर में उनकी पत्नी मान्यता उनके साथ खड़ी रहीं। संजय दत्त और मान्यता कभी-कभी ही अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करते हैं। एक ताजा इंटरव्यू में संजय-मान्यता ने अपनी लाइफ के कई पहलुओं के बारे में बात की है। संजय दत्त ने इस राज से पर्दा हटाया है कि आखिर उन्हें उनकी लाइफ में सबसे बड़ी सीख और पछतावा क्या है?

टीओआई से बातचीत में संजय दत्त ने कहा, ”मुझे अपनी लाइफ में कोई पछतावा नहीं है। कोर्ट केस करीब 25 सालों तक चला और जेल भी जाना पड़ा। लेकिन अब मैं बीती बातों को पॉजिटिविटी के साथ देखता हूं। मुझे पता कि मैंने अपनी यंग लाइफ के कई साल बर्बाद कर दिए, लेकिन मैंने हर सीख को सकारात्मकता से लिया। इस अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया, लेकिन जिंदगी में काफी देर से। काश यह सब तब होता जब मैं थोड़ा यंग था। मुझे सच में इन बातों ने काफी विनम्र बना दिया है।”

घर पर फिल्मों या फिल्मों के बिजनेस को लेकर चर्चा होती है? के सवाल के जवाब में मान्यता ने कहा, ”ज्यादा खास नहीं, वह कभी अपना काम घर लेकर नहीं आते।” वहीं संजय दत्त ने कहा, ”घर हमेशा फैमिली टाइम और बच्चों संग हैंगआउट के लिए होता है। यही मेरा पूरा वक्त लेते हैं।”

संजू बाबा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस-3’ के बारे में भी बात की थी। संजय दत्त ने कहा, ”मुझे स्क्रिप्ट के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है। मुझे राजू से जानकारी हुई है कि यह फिल्म इस साल के अंत या फिर बीच में ही फ्लोर पर आएगी। स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।”

60 साल के हुए बॉलीवुड के ‘खलनायक’, देखें संजय दत्त की अनदेखी तस्वीरें

Next Stories
1 गॉसिप पर फुलस्टॉप के लिए मिस्टर फैजू ने जन्नत जुबैर के साथ शेयर किया वीडियो
2 ‘कोई इन दोनों को समझाओ’, IIFA में रणबीर-दीपिका के ड्रेस पर फैंस बोले
3 Sye Raa Narasimha Reddy Trailer: ‘केवल एक ही शब्द मास्टरपीस’, चिरंजीवी को भारत माता की आजादी के लिए लड़ता देख बोले फैन्स
यह पढ़ा क्या?
X