ताज़ा खबर
 

वरुण धवन और आलिया भट्ट का ‘तम्मा-तम्मा’ देखकर क्या बोले संजय दत्त ?

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट की आने वाले फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के लिए तम्मा-तम्मा गाना रीक्रिएट किया गया है।
फिल्म थानेदार में यह गाना संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट की आने वाले फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के लिए तम्मा-तम्मा गाना रीक्रिएट किया गया है। जी हां यह वही गाना है जिसमें संजय दत्त और माधुरी दीक्षित साथ नजर आए थे। अब वरुण धवन और आलिया भट्ट इसके जरिए वही जादू दोबारा चलाने को तैयार हैं।

हाल ही में वरुण और अलिया ने संजय दत्त के घर जाकर उन्हें यह वीडियो दिखाया और उनका अप्रूवल मांगा। अगर आपको लग रहा है कि संजय दत्त को यह कैसा लगा तो बता दें कि मुन्ना भाई को यह वीडियो बेहद पसंद आया। अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने वरुण और आलिया को बधाई दी। आलिया ने संजय दत्त के इस मैसेज की वीडियो में ट्विटर पर शेयर की। इस वीडियो में संजय दत्त आलिया और वरुण की तारीफ करते हुआ गाने की रिलीज के बारे में बताते दिख रहे हैं।

बता दें कि इस गाने के पुराने वर्जन को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था। अब सरोज खान को लगता है कि वरुण धवन संजय दत्त से अच्छा करेंगे। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए सरोज खान ने कहा, मैं कह सकती हूं कि वरुण धवन संजय दत्त से अच्छा करेंगे। क्योंकि संजय दत्त एक नॉन डांसर हैं लेकिन फिर भी उन्होंने अच्छा किया था।

Alia Bhatt, Badrinath Ki Dulhaniya, Varun Alia Badrinath Ki Dulhaniya, Varun Dhawan, Varun Dhawan drunk Badrinath Ki Dulhaniya फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन और आलिया भट्ट।

 

Badrinth ki Dulhania, Student of The Year, Badlapur, Dishoom,​ Varun Dhawan, Midnight training, Republic Day Workout, Entertainment news in hindi, Varun Dhawan Shirtless, Bollywood news in hindi बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन।

 

Alia Bhatt, Varun Dhawan, Alia Bhatt Varun Dhawan, Alia, Varun, Badrinath Ki Dulhania, Badrinath Ki Dulhania shoot pics, Alia Bhatt in Badrinath ki Dulhania, varun Dhawan Badrinath Ki Dulhania जो फैन्स इन दोनों को एक साथ देखना चाहते थे उनके लिए यह एक अच्छा मौका है। तस्वीरों को देखकर लगता है कि दोनों फिर एक बार पिछले वाले मोड में दिखाई देंगे।

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया': ट्रेलर रिव्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.