ताज़ा खबर
 

23 साल बाद इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आए संजय दत्त और शेखर सुमन, बताया अपना इमोशनल कनेक्शन

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और शेखर सुमन 23 सालों बाद किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ में आए हैं। यह दोनों स्टार्स फिल्म भूमि के लिए साथ में काम कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 1:09 PM
शेखर सुमन और संजय दत्त साथ में। (Photo: Social Media)

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और शेखर सुमन 23 सालों बाद किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ में आए हैं। यह दोनों स्टार्स फिल्म भूमि के लिए साथ में काम कर रहे हैं। इससे पहले इन दोनों ने 1994 में फिल्म “इंसाफ अपने लहू से” में साथ काम किया था। शूटिंग के लिए संजय के साथ आगरा में मौजूद सुमन ने डीएनए को बताया कि संजय एक बार फिर से मस्ती के मूड में हैं। उधर शेखर ने बताया- संजू एक बहुत प्यारे शख्स हैं। उनके पास उनके ड्राइवर प्रसाद की फिल्मों का एक पूरा कलेक्शन है जो कभी बाहर नहीं आ सकीं। प्रसाद एक्टिंग करना चाहता था इसलिए संजू अपनी हर फिल्म में उसे एक रोल दे देते थे। संजू खुद ही इन सीन्स को लिखते और डायरेक्ट करते। उनके पास इस तरह की दर्जनों फिल्में टेप पर हैं, लेकिन कोई भी उन्हें देखता नहीं है। उन्होंने प्रसाद को बताया कि इन सीन्स को एडिटर के द्वारा काट दिया गया था।”

शेखर को बताया- संजय दत्त एक्टिंग के बारे में बहुत फोकस्ड हैं। वह कुछ सीन्स में इतने ज्यादा खो जाते हैं कि वह भूल ही जाते हैं कि वह शूटिंग कर रहे हैं। शेखर ने कहा- संजय अब भी वही बेपरवाह और दोस्ताना शख्स हैं। हालांकि हम लंबे वक्त तक टच में नहीं रहे है, लेकिन मैं हमेशा उनके लिए दुआ करता रहा हूं। मेरी सहानुभूति उनके साथ हैं क्योंकि हम दोनों ने ही दिक्कतों का सामना किया है। उन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया। मैंने मेरा बड़ा बेटा आयुश खो दिया। इसलिए हम दोनों में एक इमोशनल कनेक्शन है। गौरतलब है कि संजय दत्त फाइनली फिल्म भूमि के जरिए बॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं। आगरा में इस समय वो फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द गिर्द घूमती है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

इसमें अदिती राव हैदरी संजय की बेटी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। आगरा में उन्हें सेट पर देखा गया जहां कैमरा वाले उनकी फोटो खींच रहे थे और उन्होंने भी बिना छिपे एक बॉस की तरह पोज दिए। डेनिम जींस और ग्रे वी नेक टी-शर्ट पहने हुए दत्त कैमरे की तरफ हाथ हिला रहे थे। एक लीडिंग न्यूज एजेंसी को इंटरव्यू देते हुए संजय ने कहा- मैं उन स्क्रिप्ट की तलाश में हूं जो स्क्रीन पर मेरी छवि बदलें। मैं कुछ अलग लेकिन शक्तिशाली करना चाहता हूं। भूमि एक भावनात्मक और संवेदनशील ड्रामा फिल्म है जिसमें एक पिता और बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App