ताज़ा खबर
 

जब संजय दत्त ने की डेविड धवन की तरफदारी, गोविंदा को लगा था बुरा; संजू की लीक रिकॉर्डिंग से खराब हो गए थे आपसी रिश्ते!

संजय दत्त और गोविंदा ने इतना साथ काम किया कि इनके बीच एक दूसरे के लिए समझ भी काफी हद तक बढ़ गई थी। दोनों के बीच इतना तालमेल था कि गोविंदा अगर सेट पर लेच आते थे तो ऐसा कभी नहीं हुआ जब संजय दत्त ने इस पर ऐतराज जताया हो।..

एक्टर गोविंदा और संजय दत्त (फोटो सोर्स- इंस्टा फैनपेज)

संजय दत्त और गोविंदा दोनों ने ही अपने करियर की सुपरहिट फिल्में साथ दी हैं। गोविंदा और संजय दत्त ने एक के बाद एक कई फिल्मों में लगातार साथ काम किया। दो कैदी, ताकतवर, आंदोलन, हसीना मान जाएगी, जोड़ी नंबर वन औऱ एक और एक ग्यारह जैसी कुछ फिल्में रहीं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस बीच संजय दत्त और गोविंदा ने इतना साथ काम किया कि इनके बीच एक दूसरे के लिए समझ भी काफी हद तक बढ़ गई थी। दोनों के बीच इतना तालमेल था कि गोविंदा अगर सेट पर लेट आते थे तो ऐसा कभी नहीं हुआ जब संजय दत्त ने इस पर ऐतराज जताया हो या गुस्सा किया हो।

लेकिन धीरे धीरे वक्त बदला और संजय दत्त और गोविंदा के रिश्ते भी बदलने लगे। जब एक बार गोविंदा और संजय दत्त, फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन की एक फिल्म में काम कर रहे थे, सारा पंगा वहीं से शुरू हुआ था। ये फिल्म थी एक और एक ग्यारह। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन फिल्माया जाना था जो कि गोविंदा को पसंद नहीं आया। ऐसे में गोविंदा ने डेविड धवन से इस बारे में बात की और अपना नजरिया बताया कि अगर इस सीन में कुछ तब्दीली की जाए तो सीन और अच्छा और इफेक्टिव बन सकता है।

लेकिन गोविंदा की बात डेविड धवन को पसंद नहीं आई और उन्होंने बदलाव करने से मना कर दिया। अब तभी संजय दत्त भी वहां आ गए। संजय दत्त को जब गोविंदा और डेविड के बीच का मामला पता चला तो उन्होंने भी दखलअंदाजी की और डेविड धवन की साइड लेते हुए संजू ने उन्हें सही बताया। ये बात गोविंदा को दिल पर लग गई और वह नाराज हो गए। हालांकि सेट पर तो सब ठीक रहा। लेकिन अब गोविंदा ने संजय दत्त से दूरियां बनाना शुरू कर दिया।

संजय दत्त को भी लगा कि गोविंदा उनसे बात नही कर रहे। ऐसे में उन्होंने भी पहल नहीं की। काफी दिनों तक ऐसा ही चलता रहा। अब गोविंदा सेट के एक कोने में तो संजय दत्त सेट के दूसरे कोने में जाकर बैठते थे। ऐसे में मामला तब और खराब हो गया जब संजय दत्त की एक कॉल रिकॉर्डिंग लीक हो गई। इस रिकॉर्डिंग में संजय दत्त अंडरवर्ल्ड के किसी भाई से बात करते सुनाई दिए। उनकी इस बात के बीच गोविंदा का भी जिक्र आया जिसमें वह कहते सुने गए कि गोविंदा सेट पर बहुत लेट आते हैं। संजय दत्त कॉल पर गोविंदा की शिकायत करते सुनाई दिए थे कि ‘भाई आप उसे समझाओ।’

रिपोर्टस के मुताबिक संजय दत्त ने इस बीच गोविंदा को गाली भी दी थी। वहीं गोविंदा को छोटा शकील का फोन भी आया था, जिसमें गोविंदा को कहा गया था कि अब से सेट पर टाइम से पहुंचना। गोविंदा ने बाद में एक इंटरव्यू में इस बात पर रिएक्ट किया था और संजय दत्त के लिए कहा था कि अब संजू के लिए उनका दिल खट्टा हो चुका है।

Next Stories
1 ‘लता आपकी एक्टिंग पसंद नहीं करतीं…’ जब लाइव शो में अमिताभ बच्चन को सफाई देने लगीं लता मंगेशकर! सुनाया था किस्सा
2 अमिताभ बच्चन और रेखा की पहली फिल्म में स्पॉटबॉय का काम करते थे मिथुन, बैग्स ढोने और शॉपिंग कराने का भी किया काम
3 गंगा किनारे कैमरा वालों को लेकर चले जाइए गंगा पुत्र- नरेंद्र मोदी की पुरानी तस्वीर शेयर कर फिल्ममेकर ने साधा निशाना
ये  पढ़ा क्या?
X