ताज़ा खबर
 

साइना नेहवाल को भाया ‘द कपिल शर्मा शो’ का अन्ना हजारे वाला एपिसोड, Twitter पर की तारीफ

2012 ओलंपिक में भारत के लिए मेडल ला चुकीं मशहूर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कपिल शर्मा शो के बारे में ट्वीट किया है।

Author नई दिल्ली | October 3, 2016 12:22 PM
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और साइना नेहवाल।

2012 ओलंपिक में भारत के लिए मेडल ला चुकीं मशहूर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कपिल शर्मा शो के बारे में ट्वीट किया है। सानिया ने टीवी चैनल की स्क्रीन से ली गई शो की कुछ तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा है ‘Loving it @TheKapilSShow @KapilSharmaK9 @kingaliasgar  #annahazare. साइना ने यह ट्वीट शो के उस एपिसोड के बारे में किया है जिसमें समाजसेवी अन्ना हजारे शो में नजर आए थे। आम तौर पर गंभीर नजर आने वाले अन्ना से कपिल ने शो में कई राज खुलवाए और उनके साथ खूब मस्ती भी की। जरूर साइना को भी यह एपिसोड काफी पसंद आया तभी उन्होंने अपने ट्वीट्स में कपिल और दादी के रोल में नजर आने वाले अली को भी टैग किया। साइना के इस ट्वीट पर कपिल ने रिप्लाई भी किया। कपिल ने लिखा- @NSaina @TheKapilSShow @kingaliasgar thank u champion.

देखिए वीडियो- कपिल शर्मा ने शो में समाजसेवी अन्ना हजारे के साथ किस तरह की मस्ती

शो में गेस्ट के तौर पर अन्ना हजारे उपस्थित हुए। शो में कपिल शर्मा भारतीय परिधान में जहां नजर आए वहीं सारे दर्शक भी क्लीन इंडिया को प्रमोट करते नजर आए। सारे लोग शो में स्वच्छ भारत लिखा सफेद कैप पहन कर आए थे। कपिल ने यहां दर्शकों से टेक्नॉलोजी के फायदे और नुक्सान के बारे में बात की। सभी ने इस पर अपनी अपनी राय दी। यहां अन्ना हजारे ने अपनी जीवन के अनुभव सभी के साथ शेयर किये। उन्होंने अपनी जिंदगी के उसूल को देश सेवा में लगाने को बताया। उन्होंने कहा कि उन्होंने देशसेवा में अब तक सोलह अनशन किये हैं। उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ गिरने से डरती है अनशन और मोर्चे से नहीं डरती। वे आगे बोले कि देश को ही मैंने अपना पूरा परिवार बना लिया है इसलिए अब तक मैंने शादी नहीं की।

देखिए वीडियो- जब कपिल के शो में नजर आईं थीं खिलाड़ी साइना नेहवाल

Read Also: टीवी एड में पहली बार साथ नजर आए सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो

कपिल के द्वारा शादी के सवाल पूछे जाने पर उन्होंने मजाक में बोला कि इसी डर से उन्होंने शादी नहीं की क्योंकि फिर मैं अनशन नहीं कर पाता। उन्होंने शो में कहा कि बचपन में उन्हें फिल्में देखने का बड़ा शौक था, वे फर्स्ट शो में ही फिल्में देखना पसंद करते थे। शो में ये देखना ज्यादा रोचक रहा कि उन्होंने शाहरुख खान की फोटो दिखाने पर भी उन्हें पहचान नहीं पाये क्योंकि वे अब फिल्में बिल्कुल नहीं देखते। उन्होंने कहा कि फौज के वक्त फ्री में रम मिलने पर भी उन्होंने कभी इसे हाथ तक नहीं लगाया।

साइना नेहवाल का ट्वीट और उस पर कपिल शर्मा का जवाब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App