ताज़ा खबर
 

‘ये सिर्फ क्रिकेट है..’, अभिनंदन पर पाकिस्तान में ऐड पर भड़कीं Sania Mirza

ICC World Cup 2019 में होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर दोनों देशों द्वारा बनाए गए विज्ञापनों पर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने नाराजगी जताई है।

सानिया मिर्जा ने दोनों देशों के विज्ञापनों को लेकर अपनी नाराजगी दिखाई है। (सोशल मीडिया)

Sania Mirza: आईसीसी विश्वकप (ICC World Cup 2019) का इस समय लोग खूब लुत्फ उठा रहे हैं। भारत के मैच के दौरान टीवी स्क्रीन पर लोगों की नजरें टीकी रहती हैं। भारतीय टीम के दोनों मैच जीतने के बाद लोगों को पाकिस्तान से होने वाले पहले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। इसको लेकर दोनों देशों के बीच विज्ञापन जंग शुरू हो चुका है। दोनों देशों के विज्ञापनों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही हैं। वहीं पाकिस्तानी विज्ञापन में विंग कमांडर अभिनंदन को दिखाने के बाद इसकी सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है। इस बीच भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा दोनों देशों के विज्ञापनों पर अपनी नाराजगी जताई है। विज्ञापन में दोनों देशों का एक-दूसरे का मजाक बनाने पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सानिया ने एक ट्वीट किया।

सानिया ने लिखा- ‘बॉर्डर के दोनों तरफ ऐसे गंभीर विज्ञापन, सच में। आप लोगों को मैच की मार्केटिंग करने की जरूरत नहीं है खासकर इस बकवास के जरिए। इस मैच की तरफ पहले से ही लोगों का काफी ध्यान है। ये केवल क्रिकेट है और अगर आपको लगता है कि इन सब से ज्यादा है तो इसे हासिल करें।’ सानिया का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सानिया ने इस ट्वीट के जरिए लोगों को सलाह भी दी कि यह केवल एक मैच है। इसलिए गलत विज्ञापनों से इसकी मार्केटिंग न करें।

बता दें कि इस रविवार 16 जून को भारत और पाकिस्तान का पहला मुकाबला होने वाला है। इसी को लेकर विश्वकप ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन प्रसारित किया था। इस विज्ञापन को ‘फादर्स डे’ से जोड़कर दिखाया गया था। साथ ही विज्ञापन में भारत को पाकिस्तान के पिता के रूप में दिखाया गया था। इसके जवाब में पाकिस्तान ने (Jazz TV) भी एक विज्ञापन जारी किया था। उसने अपने विज्ञापन में विंग कमांडर अभिनंदन को दिखाया था। अभिनंदन के उपर बनाए गए इस विज्ञापन में पाकिस्तान एक चाय की कप को अभिनंदन के हाथ से छिनते दिखाया गया है। पाकिस्तान ने चाय की कप कप को वर्ल्ड कप के तौर पर दर्शाने की कोशिश की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X