ताज़ा खबर
 

टीवी शो ‘इश्कबाज’ में होने वाली है सलमान खान की इस हिरोईन की एंट्री

स्टार प्लस के चर्चित शो इश्कबाज में दिवाली के समय हो सकती है बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी की एंट्री।

टीवी शो इश्कबाज में हो सकती है संगीता बिजलानी की एंट्री।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो इश्कबाज काफी मशहूर है। इस शो की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से निर्माता शो में एक नए निगेटिव किरादर की एंट्री करवाने वाले हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार इस किरदार को निभाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी को कंसीडर किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार- शो के निर्माता संगीता बिजलानी को सारियल में महत्वपूर्ण किरदार के लिए कंसीडर कर रहे हैं जिसकी एंट्री दिवाली के समय करवाई जाएगी। यह किरदार एक ग्लैमरस ठगी महिला का होगा। इसके लिए संगीता पहली पसंद हैं।

सूत्र ने आगे कहा- संगीता बिजलानी पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं और इसी वजह से निर्माताओं को लगता है कि उनकी एंट्री लोगों के मन में जिज्ञासा पैदा करेगी। उन्हें उम्मीद है कि वो इस रोल के लिए हां कह देंगी। संगीता आखिरी बार खबरों में मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक अजहर में नजर आई थीं। इसके बाद हाल ही में वो फैशन शो और दूसरे कार्यक्रमों में अपनी अपीयरेंस दे रही हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति अजहरुद्दीन को लेकर एक बड़ा बयान दिया था।

डीएनए के साथ हुई बातचीत में उन्होंने कहा था- ऐसा कभी हुआ ही नहीं कि मैं उनके साथ टच में नहीं रहीं हूं। शायद मेरी रिलेशनशिप ऐसी ही है। मैं अपने खुद के हैप्पी स्पेस में हूं। मैं अब एक ऐसी जगह पहुंच चुकी हूं जहां से मैं अपने चारों ओर हो रही चीजों को खामोशी से अवलोकन करती रह सकती हूं। शायद मैंने खुद को उन जगहों से हटा दिया है, जान बूजकर नहीं, लेकिन प्रक्रिया में हूं। वो चीजों जो काफी वक्त पहले मेरे साथ हुई हैं। शायद इसलिए क्योंकि मैं बहुत ज्यादा मेडिटेशन करती हूं। मैं चीजों को देखती रहती हूं और उनका अवलोकन करती हूं।

एक्टिंग को लेकर उनकी दिलचस्पी से जुड़ी खबरों के बारे में उन्होंने बताया- मुंबई वापस आना और मेरी जिंदगी के अन्य परिदृश्यों को खंगालना मेरा सोचा समझा फैसला था। एक वक्त पर मैं बहुत ज्यादा घूम कर रही थी और मेरे पास वाकई वक्त नहीं था। उन दिनों मेरी प्राथमिकताएं अलग थीं कुछ वक्त तक – या बहुत वक्त के लिए.. मैं चीजों से दूर रही हूं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App