ताज़ा खबर
 

मैं बेवकूफ थी- सलमान खान संग रिश्ते पर एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने तोड़ी चुप्पी, OTT से करना चाहती हैं कमबैक

संगीता बिजलानी ने हाल ही में दिये इंटरव्यू में सलमान खान से अपने रिश्ते पर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले मैं नादान और बेवकूफ थी।

एक समय पर सलमान खान और संगीता बिजलानी की शादी के कार्ड तक छप गए थे

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी का आज 61वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी उन्हें बधाइयां दीं। यूं तो संगीता बिजलानी ने सिनेमा को काफी पहले ही अलविदा कह दिया था, लेकिन अब वह ओटीटी के जरिए वापस एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहती हैं। इस बात का खुलासा संगीता बिजलानी ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में किया है। इसके अलावा संगीता बिजलानी ने सलमान खान से अपने रिश्ते पर भी बातचीत की।

संगीता बिजलानी ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए कहा, “आज जब पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे कोई गम नहीं होता है। यह मेरी ही इच्छा थी, क्योंकि मैं शादी करने जा रही थी। मैंने 15 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। फैशन शो में मुझे सराहा जाता था और लोग मुझे चॉकलेट्स भी देते थे।”

संगीता बिजलानी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में समय बदल चुका है। उन्होंने कहा, “जिस दौरान मैं काम कर रही थी उस वक्त अगर आपका किसी के साथ अफेयर हो जाता या आप इसे स्वीकार कर लेते कि आपका बॉयफ्रेंड है तो फिल्म निर्माता आपको काम देना बंद कर देते। उन्हें यह चिंता लगी रहती थी कि क्या होगा अगर इसने शादी कर ली और बीच में ही फिल्म छोड़ दी?”

संगीता बिजलानी से इंटरव्यू में सवाल किया गया कि वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ इतने सालों तक कैसे संपर्क में रहीं? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “संपर्क कभी भी टूटते नहीं है और कभी दूर भी नहीं जाते हैं। आपके और आपके पार्टनर के बीच का प्यार, स्कूल के दोस्त कभी दूर नहीं जाते। लोग आएंगे और जाएंगे, जिंदगी में कुछ भी हमेशा के लिए नहीं है।”

संगीता बिजलानी ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “इसका मतलब यह नहीं है कि आप गलत महसूस करो। मेरी जिंदगी में भी एक वक्त ऐसा था जब मैं बहुत ही बेवकूफ और नादान थी, लेकिन अब मुझमें समझदारी आ चुकी है। जिंदगी पूरी तरह से अनुभवों से भरपूर है।”

संगीता बिजलानी से इंटरव्यू में कमबैक पर भी सवाल किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, “मैं वेब शो के बारे में जानना चाहूंगी। अगर ऑफर मुझे पसंद आता है तो मैं जरूर हां करूंगी। मैं उन चीजों के साथ खुश नहीं थी जो मुझे मिल रहा था। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि नए निर्देशक दर्शकों को क्या परोस रहे हं।”

Next Stories
1 Malaika Arora को खूबसूरती के मामले में टक्कर दे रहीं उनकी ‘हमशक्ल’, ‘बिग बॉस’ में भी दिखा चुकी हैं जलवे
2 अधूरी रह गई थी गुरुदत्त और वहीदा रहमान के प्यार की कहानी, लेजेंड की हो गई थी रहस्यमयी मौत
3 जब बेटी के प्यार के किस्से सुन भड़क गए थे पद्मिनी कोल्हापुरी के पिता, डालने लगे इंडस्ट्री छोड़ने का जोर; एक फैसले से बदल गई जिंदगी
ये पढ़ा क्या?
X