ताज़ा खबर
 

एक नजर में पहचानना मुश्किल कौन है ये ऐक्ट्रेस, ‘संदीप और पिंकी फरार’ का आया फर्स्ट लुक

Sandeep Aur Pinky Faraar: संदीप और पिंकी फरार फिल्म से जारी हुआ परिणीति चोपड़ा का लुक, पहली बार में पहचान नहीं पाएंगे आप।

Author Published on: November 13, 2017 1:50 PM
संदीप और पिंकी फरार से सामने आया परिणीति चोपड़ा का लुक।

सोमवार को यशराज फिल्म्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों ही तस्वीरें परिणीति चोपड़ा की हैं जो अर्जुन कपूर के साथ संदीप और पिंकी फरार में नजर आने वाली हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं। फोटो देखकर लग रहा है कि उनका किरदार एक कॉर्पोरेट महिला का है। उन्होंने सफेद और काली धारियों वाली शर्ट के साथ, काले रंग का ब्लेजर और काले रंग की पेंसिल स्कर्ट पहनी हुई है। आखों पर चश्मा लगाए परिणीति के इस लुक को देखकर आप पहली नजर में उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

यशराज फिल्म्स ने परिणीति के लुक को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- पेश करते हैं परिणीति चोपड़ा को एकदम नए अंदाज और कभी ना दिखे अवतार में। दूसरे पोस्टर पर लिखा- संदीप और पिंकी फरार में कार्पोरेट जगत में प्रवेश करतीं परिणीति चोपड़ा। इससे पहले फिल्म से अर्जुन कपूर का दिल्ली पुलिस के तौर पर पहला लुक जारी किया गया था। उनका गुस्से वाले पुलिसवाले का लुक लोगों को काफी पसंद आया था। लेकिन एक्ट्रेस के लुक ने लोगों के मन में फिल्म को लेकर बेसब्री पैदा कर दी है।

अक्टूबर में अर्जुन कपूर ने ट्विटर पर फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया था। उन्होंने लिखा था- 10वीं फिल्म एक सच। परिवर्तन ही स्थिर है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता। फिल्म में एक्टर दिल्ली पुलिस की विशेष यूनिट में 30 साल के पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे।

संदीप और पिंकी फरार अर्जुन और परिणीति की साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों इश्कजादे में नजर आ चुके हैं। यह अर्जुन की डेब्यू फिल्म थी जो यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी थी। वहीं संदीप और पिंकी फरार को दिबाकर बनर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 3 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 स्विमसूट की फोटो पर ट्रोल हुईं दिशा पटानी, कोई बोला साड़ी पहनो तो किसी ने दी गालियां
2 वायरल वीडियो: जब खिलजी ने कहा था- मेरे पास 1600 पत्नियां, पद्मावती के लिए क्यों करूं हमला
3 इस पाकिस्तानी गाने ने बनाया इतिहास, यूट्यूब पर 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जाने वाला पहला वीडियो बना