ताज़ा खबर
 

दंगल की गीता-बबीता ने इस तरह मनाया बर्थडे, सनाया मल्होत्रा ने फातिमा शेख के लिए बनवाया खास अखाड़ा केक

बॉलीवुड में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रहीं फिल्म दंगल में गीता का रोल निभाने वाली फातिमा शेख आज यानि 11 जनवरी को अपना बर्थडे मना रही हैं।
दंगल सिस्टर्स ने इस अंदाज में मनाया बर्थडे

बॉलीवुड में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रहीं फिल्म दंगल में गीता का रोल निभाने वाली फातिमा शेख आज यानि 11 जनवरी को अपना बर्थडे मना रही हैं। इस फिल्म में बहनों रोल करने वाली ये दोनों एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सनाया मल्होत्रा रियल लाइफ में भी काफी करीब आ गई हैं। ऐस में जब ऑनस्क्रीन बहन गीता यानि फातिमा का बर्थडे मनाने का मौका तो बबीता कैसे पीछे रह सकती थी। ऑन स्क्रीन बबीता यानी सनाया मल्होत्रा ने फातिमा के लिए एक खास केक डिजाइन करवाया। यह केक खास इसलिए था क्योंकि यह एक अखाड़े के डिजाइन में था। जिसके साइड में मटके बने थे और बीच में एक बेंच पर गीता बैठी थीं जिन्होंने इंडिया की जर्सी पहनी थी। इस फिल्म में साथ काम करने के दौरान दोनों एक्ट्रेसेज काफी करीब आ गई थीं। दोनों की यह दोस्ती उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखती है।

1

2

3

4

5

6

7

8

फोटो सोर्स: PINKVILLA

वीडियो:आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने जीता दर्शकों का दिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.