ताज़ा खबर
 

सनमे रे: पुलकित ने यामी गौतम को बताया खड़ूस, कहा- वेलेंटाइन डे के लिए चुराते थे पैसे

टी-सीरीज बैनर तले निर्मित फिल्म सनम रे में पुलकित सम्राट ने जहां आकाश का रोल प्ले किया है, वहीं यामी गौतम श्रुति के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रिलेटेड कई बातें बताईं।

दोनो स्टार ने लोगों से अपील की है कि इस वेलेंटाइन वो अपने पार्टनर के साथ थियटर सनम रे देखने जरूर पहुंचे।

12 फरवरी को यामी गौतम और पुलकित सम्राट की रोमांटिक फिल्म ‘सनम रे’ रिलीज होने जा रही है। फिल्म को खास तौर पर वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया जा रहा है। टी-सीरीज बैनर तले निर्मित फिल्म सनम रे में पुलकित सम्राट ने जहां आकाश का रोल प्ले किया है, वहीं यामी गौतम श्रुति के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रिलेटेड कई बातें बताईं।

कॉलेज लाइफ में वेलेंटाइन डे की यादें शेयर करते हुए यामी ने बताया कि कॉलेज लाइफ में वो बेहद पढ़ाकू थी। उन्हें सिर्फ अपनी किताब से मतलब रहता था। लॉ आनर्स के फर्स्ट ईयर की उनकी पूरी क्लास में तीन लड़कियां थी। 14 फेब को भी वो कॉलेज पढ़ने चली गई थी। इस बात पर उनकी तीन सीनियर ने उनसे कहा आज वेलेंटाइन डे है आज क्लास नहीं होगी तो यामी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था मेरी बुक्स ही मेंरी वेलेंटाइन है। पुलकित सम्राट ने बताया कि कई बार वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट लेने के लिए वो घर से पैसे तक चुरा लिया करते थे। एक बार उन्होंने दो सहलियों को एक ही गिफ्ट दे दिया था जिसके बाद उनकी काफी मार पड़ी थी।

फिल्म सनम रे का निर्देशन दिव्या खोसला कुमार ने किया है। जो इससे पहले 2014 में यारियां फिल्म बना चुकी हैं। फिल्म के एक गाना ‘हमने पी रखी है’ भी उन्ही पर फिल्माया गया है। अपनी फिल्म के निर्देशक दिव्या के बारे में बात करते हुए यामी ने कहा- वो एक मल्टीटास्कर है। उन्होंने गाने और निर्देशन दोनों में बेहतरीन काम किया है। वो गाने में बेहद सुंदर लगी हैं।

फिल्म में काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए पुलकित ने कहा कि यामी गौतम स्वभाव से बेहद खड़ूस है और सेट पर बिल्कुल बात करना पसंद नहीं करती। इस पर यामी ने कहा मैं तो तुम्हारे साथ फिर भी काफी बात कर लेती थी वरना दूसरे लोग तो मुझे महा खड़ूस बुलाते हैं। दोनो स्टार ने लोगों से अपील की है कि इस वेलेंटाइन वो अपने पार्टनर के साथ थियटर सनम रे देखने जरूर पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App