ताज़ा खबर
 

‘वजह तुम हो’ पर बोलीं सना, मैंने कभी नहीं सोचा था इस तरह की एक्टिंग करूंगी

उन्होंने कहा, 'वजह तुम हो' में खुद को देखने के बाद यकीन नहीं हो रहा कि इस फिल्म में मैं हूं।

Author August 6, 2016 15:56 pm
सना खान

अभिनेत्री सना खान ने विशाल पंड्या की फिल्म ‘वजह तुम हो’ में खुद को देखने के बाद कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि इस फिल्म में वह हैं। सना ने एक रेस्तरां लाउन्ज के शुभारंभ के मौके पर कहा, “मुझे लगता है कि विशाल बेहतरीन निर्देशकों में से एक है, जिनके साथ मैंने काम किया और उम्मीद है कि दोबारा उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा। उन्होंने मुझे इसमें जो बनाया है, उस पर विश्वास नहीं हो रहा। मैंने इस तरह का अभिनय कभी नहीं किया और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा करूंगी।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि कैमरामैन ने अच्छा काम किया। प्रोडक्शन बहुत प्यारा था, उन्होंने राजकुमारी की तरह मेरा ख्याल रखा।” इस फिल्म में सना एक वकील के किरदार में दिखाई देंगी। उन्हें शरमन जोशी, गुरमीत चौधरी और रजनीश दुग्गल सहित चार कलाकारों के साथ कास्ट किया गया। उन्होंने बताया, “फिल्म ‘वजह तुम हो’ का अनुभव मेरी ऐतिहासिक किताब में शीर्ष पांच में होगा। मैंने 10 दक्षिण भारतीय फिल्में की हैं और यह मेरी पहली बॉलीवुड फिल्म है। मैंने इसका आनंद लिया। मैं दो दिसंबर का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, जब फिल्म रिलीज होगी।” सना को सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ और फिल्म ‘जय हो’ से पहचान मिली।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App