ताज़ा खबर
 

सना खान को इस निकनेम से बुलाते हैं सलमान खान, जानें वजह

सना खान और सलमान खान ने एक दूसरे के रखे हुए हैं फनी नाम। उसी नाम से एक दूसरे को बुलाते हैं दोनों स्टार।
अवॉर्ड शो के दौरान सलमान खान को हग करतीं सना खान।

पिछले हफ्ते बिग जी अवॉर्ड्स के दौरान रेड कार्पेट पर सलमान खान और सना खान की मुलाकात हुई थी। दोनों के मिलने की तस्वीर और वीडियो काफी वायरल हो गई थीं। इसकी वजह था सना खान का बैकलेस गाउन पहनना। जिसका वजह से लग रहा था कि उन्हें हग करते समय भाईजान को अजीब लग रहा है। इसके अलावा दोनों एक दूसरे को निकनेम से बुलाते हैं। मिड डे कि रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने रेड कार्पेट पर एक दूसरे को उसी नाम से बुलाया जिससे वो हमेशा बुलाते हैं। सना खान सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

सना ने सलमान को रेड कार्पेट पर जी सलमान जी के मां से बुलाया। वहीं सुल्तान ने अपनी दोस्त के लिए बहुत फनी नाम टोइंग रखा है। अगर आप सोच रहे हैं सुपरस्टार ने यह नाम क्यों रखा हो तो आपको बता दें सना अमूल माचो के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं। इसी विज्ञापन की वजह से आज भी ट्यूबलाइट स्टार उन्हें ट्रॉल करते हैं। कार्यक्रम में सलमान को हग करने के बारे में जब सना से पूछा गया कि क्या उन्हें भी लगा कि एक्टर को उन्हें गले लगाते समय अनकंफर्टेबल लग रहा था। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- क्या यह किसी का स्टाइल नहीं हो सकता? हो सकता हो वो इसी तरह से हग करते हैं।

#salmankhan #sanakhan #BigZeeAwards

A post shared by Salman's Devotee (@salmankhandevotee) on

सना ने आगे कहा- मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि इस बारे में बताने के लिए सबसे सही शख्स सलमान हैं। वो पिछले 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं इसलिए मुझे नहीं लगता कि बैकलेस उनके लिए मायने रखता है। उन्होंने इससे ज्यादा देखा हुआ है। इसलिए पांच साल के बच्चे की तरह बात नहीं करते हैं और इसे इतना बड़ा नहीं बनाते हैं।

असल में जब सना ने सलमान खान को हग किया तब वह किसी बच्चे की तरह शरमा गए और उन्होंने बहुत शाय अंदाज में अपने हाथों की मुठ्ठियां भींचे हुए आधे अधूरे अंदाज में उन्हें हग किया। माना जा रहा है कि सलमान ने ऐसा सना की ड्रेस को ध्यान में रखते हुए किया। मालूम हो कि सना ने इस कार्यक्रम के दौरान बैकलैस ड्रेस पहन रखी थी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.