ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार से एक्टिंग टिप्स ले रही हैं सलमान खान के साथ काम कर चुकी यह हीरोइन

हालांकि पिछले साल सना की वजह तुम रिलीज हुई। यह एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी थी, इस फिल्म में उनके साथ गुरमीत चौधरी ने काम किया था। इस फिल्म में ली​ड रोल में होने के बावजूद दर्शकों को उनकी इस फिल्म को पसंद नहीं किया।

जल्द ही सना सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। सूत्रों की मानें तो वह फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा में अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान को अब तक वह मुकाम नहीं मिल पाया है ​जिसकी उनको तलाश है। उनकी पिछली फिल्म वजह तुम हो भी बॉक्स आॅफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थीं। जल्द ही वह सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। सूत्रों की मानें तो वह फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा में अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि वह आजकल अक्षय कुमार से एक्टिंग के गुर सीख रही हैं। खबरों के मुताबिक शूटिंग के दौरान कई बार अक्षय सना को एक्टिंग की बारिकियां समझाते दिखाई दिए। इस फिल्म में भूमि पेडेकर अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी।

भले ही इस फिल्म की कहानी लव ट्रायऐंगल पर आधारित हो, मगर आॅफ स्क्रीन यह ​तीनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। गौरतलब है कि सना खान बिग बॉस सीजन-6 में नजर आई थीं। इसके बाद उन्हें सलमान खान की फिल्म जय हो से बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिला। लेकिन उन्हें इस फिल्म से वह पहचान नहीं मिल पाई जो वह चाहती हैं। इस फिल्म में वह साइड रोल में नजर आई।

हालांकि पिछले साल सना की वजह तुम रिलीज हुई। यह एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी थी, इस फिल्म में उनके साथ गुरमीत चौधरी ने काम किया था। इस फिल्म में ली​ड रोल में होने के बावजूद दर्शकों को उनकी इस फिल्म को पसंद नहीं किया। वहीं अक्षय कुमार के साथ टॉयलेट एक प्रेमकथा की जरिए एक और मौका मिला है। देखना होगा कि इस फिल्म में दर्शक उन्हें कितना पंसद करते हैं।

बता दें कि भूमि पेडेकर की भी यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्हें आयुष्यमान खुराना के साथ फिल्म दम लगा के हईशा में देखा गया था। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं उम्मीद की जा रही है कि अक्षय कुमार के साथ आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा दोनों एक्ट्रेस के करियर के लिए टर्ननिंग प्वाइंट साबित हो।​

वीडियो: हास्य लेखक तारक मेहता का निधन; टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रेरणास्त्रोत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App