ताज़ा खबर
 

सना खान ने मौलाना मुफ़्ती अनस से किया निकाह, फ़िल्म इंडस्ट्री छोड़ बोली थीं- अल्लाह के हुक्म से लिया फैसला

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना खान ने सूरत के मौलवी से शादी कर एक बार फिर अपने फैन्स को चौंका दिया है। उनकी शादी के वीडियोज और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं।

sana khan marriage, maulana mufti anas, bollywood newsसना खान के निकाह की तस्वीर (तस्वीर – सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी सना खान ने एक बार फिर सबको चौंका दिया है। सना ने सूरत, गुजरात के मौलवी मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह कर लिया है। उनके निकाह का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले सना खाने ने एक बड़ा फैसला लिया था कि अब वो बॉलीवुड को छोड़कर मजहब की राह पर चलेंगी और इंसानियत की सेवा करेंगी। लेकिन अब उनके वायरल वीडियो से यह जानकारी सामने आ रही है कि सना ने शादी कर ली है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सना और मुफ्ती अनस दोनों सफेद लिबास में हैं। मुफ्ती ने सफेद कुर्ता पाजामा के ऊपर जैकेट पहन रखा है वहीं सना सफेद गाउन में नजर आ रहीं हैं। दोनों सीढ़ियों से उतरते वक्त एक दूसरे का हाथ थामे हुए हैं। परिवार वालों की मौजूदगी में दोनों एक चॉकलेट केक काटते हैं जिसपर निकाह मुबारक लिखा हुआ है।

आपको बता दें कि पिछले महीने ही सना खान ने इंस्टाग्राम पर एक लंबे चौड़े पोस्ट के जरिए यह घोषणा की थी कि वो बॉलीवुड को छोड़कर मजहब की राह पर चलेंगी। अपने पोस्ट में सना ने लिखा था, ‘भाइयों और बहनों, आज मैं अपने जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आपसे बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज़ इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nevanta (@nevantamedia)

सना ने आगे लिखा था, ‘लेकिन कुछ दिनों पहले मुझ पर ये एहसास कब्जा जमाए हुए था कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वो दौलत और शोहरत कमाए?’ क्या उस पर ये फर्ध आइद नहीं होता कि वह अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे आसरा और बे सहारा हैं? क्या उस इंसान को नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों के जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं खास कर इस दूसरे सवाल पर कि मरने के बाद क्या बनेगा?’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने लिया हिरासत में, छापेमारी के दौरान घर से मिला था गांजा
2 एक्टर अमित साध ने 4 बार की थी आत्महत्या की कोशिश; बड़े एक्टर ने कहा था- ये पागल है, इसको साइकेट्रिस्ट के पास ले जाओ
3 ड्रग्स मामले में भारती सिंह के घर की हुई तलाशी! पति हर्ष समेत कॉमेडियन को एनसीबी ने भेजा समन
यह पढ़ा क्या?
X