ताज़ा खबर
 

स्वरा भास्कर का नाम लेने लगे संबित पात्रा तो बोले एंकर- नाम मत लीजिए इनका, डिबेट खराब होती है

संबित पात्रा ने एक डिबेट शो के दौरान स्वरा भास्कर का नाम लिया तो न्यूज ऐंकर ने उन्हें बीच में ही टोक दिया। न्यूज ऐंकर ने कहा कि उनका नाम मत लीजिए, इससे डिबेट खराब होती है।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स- स्वरा भास्कर इंस्टाग्राम/ एक्सप्रेस फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में वह बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई मामले पर ट्वीट करने के लिए सुर्खियों में आ गई हैं। लोनी मामले पर ट्वीट करने के लिए स्वरा भास्कर के खिलाफ दिल्ली में शिकायत भी दर्ज की गई है। वहीं जब संबित पात्रा ने एक डिबेट शो के दौरान स्वरा भास्कर का नाम लिया तो न्यूज ऐंकर ने उन्हें बीच में ही टोक दिया। इतना ही नहीं, न्यूज ऐंकर ने कहा कि उनका नाम मत लीजिए, इससे डिबेट खराब होती है।

संबित पात्रा से जुड़ा यह वीडियो जी न्यूज के एक डिबेट शो का है, जिसमें ‘लोनी मामले’ पर चर्चा की जा रही है। इस वीडियो में ‘दंगों के लिए दाढ़ी कांड’ पर चर्चा करते हुए संबित पात्रा ने स्वरा भास्कर का नाम लिया और कहा, “इस देश में मौजूद कुछ लोगों के दिमाग को समझिए।”

संबित पात्रा ने इस मामले पर बात करते हुए आगे कहा, “ये जो स्वरा भास्कर जैसे एक्टर व एक्ट्रेसेस हैं, जो तथाकथित रूप से सेक्युलर कहलाते हैं या जो भी हैं।” उनकी इस बात को लेकर न्यूज ऐंकर अमन चोपड़ा ने उन्हें बीच में ही टोक दिया और उनका नाम न लेने की सलाह दी।


अमन चोपड़ा ने संबित पात्रा को जवाब देते हुए कहा, “नाम मत लीजिए उनका, डिबेट खराब होती है इससे। प्लीज इनका नाम मत लीजिए।” इतना ही नहीं, अमन चोपड़ा ने स्वरा भास्कर को डिबेट शो में ‘वायरस’ कहकर भी बुलाया।

बता दें कि जी न्यूज के डिबेट शो से जुड़े इस वीडियो को लेखक शेफाली वैद्य ने भी शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को साझा करते हुए आगे लिखा, “यह वाकई में बहुत मजाकिया है।” संबित पात्रा से जुड़े इस वीडियो को डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर भी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “एक भारतीय महिला को वायरस कहने वाला देशद्रोही और गद्दार है कि नहीं?” वहीं दूसरे यूजर ने न्यूज ऐंकर की तारीफ करते हुए लिखा, “बहुत सही शब्दों का चुनाव किया अमन जी ने।” बता दें कि वीडियो को लेकर अभी तक स्वरा भास्कर का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Next Stories
1 जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने कर दी थी एक लड़की की पिटाई, इस बात पर शुरू हुआ था झगड़ा
2 आप झोला टांगने वाले लोग हो BJP में, कुछ नहीं चलती आपकी- संबित पात्रा पर बरसे राकेश टिकैत, ‘ठीक-ठीक’ करते रह गए प्रवक्ता
3 मां के निधन के बाद से धर्मेंद्र नहीं मनाते अपना जन्मदिन, अकेले में छुपकर रोते हैं एक्टर- जानें क्या है वजह
ये पढ़ा क्या?
X