राहुल गांधी साधारण व्यक्ति नहीं है, उन्हें PM पद का चेहरा बना दीजिए- डिबेट में बोले संबित पात्रा, कांग्रेस नेता ने यूं दिया जवाब

संबित पात्रा ने डिबेट में राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह साधारण व्यक्ति नहीं हैं, इसलिए 2024 के लोकसभा चुनाव में उन्हें ही पीएम पद का चेहरा बना दीजिए।

sambit patra, rahul gandhi, anjana om kashyap
संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर तंज किया है (File Photo)

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जहां भाजपा की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी चेहरा रहेंगे तो वहीं विपक्ष की ओर से किसे आगे लाया जाएगा, इस बात को लेकर इंडिया टीवी के डिबेट शो ‘कुरुक्षेत्र’ मे चर्चा की गई। डिबेट के दौरान भाजपा नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह साधारण व्यक्ति नहीं हैं, इसलिए 2024 के लोकसभा चुनाव में उन्हें ही पीएम पद का चेहरा बना दीजिए। अपने बयान में संबित पात्रा ने ममता बनर्जी को भी आड़े हाथों लिया।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने डिबेट में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “यहां कांग्रेस प्रवक्ता की बातों से मैं यह बिल्कुल मानता हूं कि राहुल गांधी जी जिस निडरता के साथ सात साल से लड़ रहे हैं और उनमें बहुत खूबियां भी हैं। मैं तो हमेशा ही यह भी कहता हूं कि राहुल गांधी जी कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैं।”

राहुल गांधी पर बात करते हुए संबित पात्रा ने आगे कहा, “उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दीजिए, क्या बुराई है? यह कह रहे हैं कि सिलेंडर का चेहरा लगाएंगे, सिलेंडर का चेहरा मत लगाइये, राहुल जी का लगाइये। लाभ होगा उससे और जनता भी जानेगी कि राहुल जी हमारे विषयों पर लड़ेंगे।”


संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए आगे कहा, “राहुल गांधी का चेहरा लगते ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी खुशी की लहर दौड़ जाएगी।” उनकी इन बातों को लेकर कांग्रेस नेता मुकेश शर्मा भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा, “चेहरे के लिए घबराइये मत, चेहरा भी आएगा।”


मुकेश शर्मा ने संबित पात्रा की बातों का जवाब देते हुए आगे कहा, “ये चैनल पर बैठकर तय नहीं होगा कि चेहरा कौन होगा, कौन नहीं? सिलेंडर का चेहरा क्यों नहीं होना चाहिए? लोग सिर पर लकड़ियां ले जाकर खाना बना रहे हैं, पैसे नहीं हैं लोगों के पास सिलेंडर खरीदने के लिए।”


मुकेश शर्मा ने महंगाई को लेकर भाजपा प्रवक्ता पर तंज कसा और कहा, “मुद्दा आधारित चुनाव लड़ने से आप भाग क्यों रहे हैं। मुद्दों से भागना कोई अच्छी बात नहीं है। मुद्दा आधारित चुनाव है, महंगाई मुद्दा होगा, किसान मुद्दा होगा, जो पूंजीपति प्रेम आपका है वो भी होगा। चेहरा भी आएगा।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट