ताज़ा खबर
 

संबित पात्रा ने टीवी पर राजदीप को कह दिया कांग्रेस का चमचा, सरदेसाई बोले- हाऊ डेयर यू? ट्विटर पर बोला सॉरी

टीवी डिबेट में संबित पात्रा राजदीप पर बोलने नहीं देने का आरोप लगाते हुए उन्हें कांग्रेस पार्टी का चमचा बोल देते हैं। संबित पात्रा राजदीप से कहते हैं आप और आपके चमचे बैठकर बातें करिए।

Rajdeep Sardesai debate, BJP, Spokesperson, Sambit Patra, BJP Spokesperson Sambit Patra,टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राजदीप सरदेसाई को कांग्रेस का चमचा कहा।

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जारी जुबानी जंग खत्म होती नहीं दिख रही है। मीडिया में भी यह मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इसी बीच इंडिया टुडे न्यूजी चैनल पर इस मामले पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने न्यूज एंकर राजदीप सरदेसाई को कांग्रेस का चमचा कह दिया। जिस पर राजदीप भड़क गए और कहा कि ‘इस शब्द का प्रयोग मत करिए। हाऊ डेयर यू (आपकी हिम्मत कैसे हुई?)।’

इस टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा भी मौजूद थे। हालांकि बाद में संबित पात्रा ने राजदीप सरदेसाई को ट्विटर पर सॉरी भी बोला। जिसपर राजदीप ने कहा कि अगली बार अपनी झुंझलाहट अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी पर निकालिएगा।

इस टीवी डिबेट में संबित पात्रा राजदीप पर उन्हें बोलने न देने का आरोप लगाते हैं और आपा खोते हुए राजदीप को कांग्रेस पार्टी का चमचा बोल देते हैं। संबित पात्रा राजदीप से कहते हैं ‘आप और आपके चमचे बैठकर बातें करिए। आपको बीजेपी प्रवक्ता की जरूरत नहीं है।’ संबित पात्रा द्वारा कांग्रेस का चमचा कहे जाने पर राजदीप सरदेसाई भी भड़के उठते हैं और कहते हैं संबित पात्रा हाऊ डेयर यू।

राजदीप सरदेसाई संबित से कहते हैं इस शब्द का प्रयोग मत करिए। हाऊ डेयर यू। संबित भी पलटकर जवाब देते हैं और कहते हैं कि ‘मैं इस शब्द का प्रयोग करूंगा। हाऊ डेयर यू। संबित आगे कहते हैं कि आपकी हिम्मत कैसे हुई मुझे नहीं बोलने देने की। आप कांग्रेस पार्टी के चमचे हैं और कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता आपके चमचे हैं। आप मुझे बोलने नहीं दे रहे हैं, ये आपका बर्ताव है राजदीप सरदेसाई।’ इसपर सरदेसाई कहते हैं आप चमचा कैसे कह सकते हैं?

इस टीवी डिबेट की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद संबित पात्रा ने राजदीप सरदेसाई को सॉरी भी बोला है। संबित पात्रा ने लिखा, सॉरी। मेरा इरादा किसी को तकलीफ पहुंचाना नहीं था। मैं काफी धैर्यपूर्वक अपने विरोधी की बातें सुन रहा था लेकिन जब मैंने बोलना चालू किया तो कई बार इंटरप्ट किया गया। मैंने अपना आपा खो दिया और ये सब हुआ।

संबिता पात्रा के सॉरी बोलने के बाद राजदीप ने भी बीजेपी प्रवक्ता को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, ‘इट्स ओके संबित पात्रा। मैं साफ हॄदय के साथ सोता हूं। ना तो मैं चमचा हूं ना ही भक्त हूं। लगता है आप किसी दूसरे चैनल पर थे, जहां बोलने नहीं दिया जाता है। अगली बार अपनी झुंझलाहट अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी पर निकालिएगा ना कि असहाय अंपायर पर।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 16 साल पहले इस शो में ‘बबीता जी’ के साथ नजर आए थे जेठालाल, सलमान खान की फिल्म से एक्टिंग में किया था डेब्यू
2 उद्धव ठाकरे गुड मॉर्निंग की जगह कहते हैं उखाड़ दूंगा, अरे क्या उखाड़ोगे रे? – Republic टीवी पर गरजे अर्नब गोस्वामी
3 BJP प्रवक्ता बोले- कर्मों से कंगना बाला साहेब की असली औलाद लगती हैं, उद्धव फर्जी; देखिये कैसे कमेंट आने लगे
ये पढ़ा क्या ?
X