ताज़ा खबर
 

जिम्मेदार कौन? पंजाब की नहर में कथित तौर पर मिले रेमडेसिवीर इंजेक्शन तो संबित पात्रा ने किया सवाल; मिलने लगे ऐसे जवाब

पंजाब के भाखड़ा नहर में सैकड़ों रेमडेसिविर इंजेक्शन के बरामद होने का मामला सामने आया है। इसे लेकर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा पंजाब सरकार पर भड़के हुए नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर पंजाब सरकार को आड़े हाथों लिया।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स- फाइल फोटो)

पंजाब के भाखड़ा नहर में सैकड़ों रेमडेसिविर और चेस्ट इंजेक्शन के बरामद होने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक इनमें सरकार को सप्लाई किये जाने वाले 1456 इंजेक्शन, 621 रेमडेसिवीर इंजेक्शन और 849 बिना लेबल के इंजेक्शन शामिल हैं। वहीं, इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा पंजाब सरकार पर भड़के हुए नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर पंजाब सरकार को आड़े हाथों लिया।

संबित पात्रा ने अपने ट्वीट के जरिए पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका जिम्मेदार कौन है। उन्होंने रेमडेसिवीर के नहर में बहने से जुड़ी खबर का स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, “पंजाब की नहर में बहते मिले हजारों रेमडेसिवीर इंजेक्शन, कौन जिम्मेदार है?”

इसके अलावा संबित पात्रा ने ट्वीट कर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें रेमडेसिवीर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “आदरणीय पंजाब के मुख्यमंत्री जी, यह आपराधिक है। जहां एक तरफ मरीज पंजाब में जरूरी दवाइयों के लिए संघर्ष कर रहे हैं तो वहीं हजारों रेमडेसिवीर और इंजेक्शन भाखरा नहर में बहते हुए मिल रहे हैं।”


संबित पात्रा ने ट्वीट में पंजाब सरकार से सवाल पूछते हुए आगे लिखा, “इस आपराधिक काम के लिए कौन जिम्मेदार है। पंजाब सरकार आखिर इस मामले पर शांत क्यों है?” पंजाब सरकार को लेकर किया गया संबित पात्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

संबित पात्रा के ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, “अरे साहब सरकार आपकी है, यह आप बताइये। ट्विटर पर पूछने से जवाब मिल जाएगा क्या इसका?” दूसरे यूजर ने लिखा, “नकली दवा की जगह नहर ही होती है।” एक यूजर ने संबित पात्रा के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “जाहिर सी बात है नेहरू जी। क्योंकि नेहरू जी भाखड़ा नहर के निर्माण के भी जिम्मेदार हैं।”

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक क्षेत्र के एसएसपी ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि ड्रग कंट्रोलर ऑफिसर की रिपोर्ट के मुताबिक दवाइयों की यह शीशियां नकली हैं। जांच के दौरान 1200 दवाई की शीशियां और 600 रेमडेसिवीर बरामद किये गए हैं, लेकिन इस बात की अभी भी जांच की जा रही है कि नहर में इसे किसने फेंका था।

Next Stories
1 मैं अपनी लाइफ-स्टाइल नहीं बदलूंगा- जब सेट पर लेट आने के लिए राजेश खन्ना को पड़ी थी डांट, फट से बोल पड़े से एक्टर
2 शाहरुख खान में नरेंद्र मोदी जैसी गज़ब की एनर्जी है- जब ‘किंग खान’ की तारीफ में बोल पड़े थे शत्रुघ्न सिन्हा; देखें
3 वह अपनी बात पर कायम नहीं रहतीं- पत्नी जया के लिए अमर सिंह से बोल पड़े थे अमिताभ बच्चन; जानिये फिर क्या हुआ था
ये पढ़ा क्या?
X