ताज़ा खबर
 

रफीक के राहुल बनने पर इस्लाम खतरे में नहीं आता- अमिश देवगन के शो में बोले संबित पात्रा तो मिला ऐसा जवाब

संबित पात्रा बोले - जब रफीक राहुल बन जाता है और कई वर्षों तक एक लड़की के सामने राहुल बना रहता है उस समय इस्लाम खतरे में नहीं आता है।

संबित पात्रा ने लव जिहाद को लेकर साधा निशाना

लव-जिहाद के मुद्दे को लेकर देश की राजनीति गरमाई हुई है। इसे लेकर टीवी पर खूब डिबेट हो रही हैं। न्यूज 18 इंडिया के डिबेट शो ‘आर पार’ में लव जिहाद के मुद्दे पर डिबेट में भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा और मौलाना साजिद रशीदी में जबरदस्त बहस हो गई।

डिबेट में भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा बोले,’ मैं बड़ी असमंजस में हूं, आप जरा मेरे संशय को दूर कीजिए अमिश भाई। देखिए वंदेमातरम् बोलने से इस्लाम खतरे में आ जाता है। भारत माता की जय बोलने से इस्लाम खतरे में आ जाता है लेकिन जब साहिल खान साहिल सिंह बन जाता है तो इस्लाम खतरे में नहीं आता है। जब रफीक राहुल बन जाता है और कई वर्षों तक एक लड़की के सामने राहुल बना रहता है उस समय इस्लाम खतरे में नहीं आता है। मतलब साजिश है ना, दो साल आप किसी लड़की को डिसिटफुल मैरिज की तरफ ले जाते हो तो किसी प्रकार से इस्लाम के खतरे का विषय नहीं बनता है।

इसके बाद संबित पात्रा बोले,’ जब वो लड़की अनजाने में शादी कर लेती है आपको हिंदू समझकर, तो थोड़े दिन बाद जबरदस्ती कनपटी पर बंदूक रखकर, टॉर्चर करके आप उसे मुसलमान बनने के लिए कहते हो तब इस्लाम खतरे में नहीं आता है। इसपर डिबेट में मौजूद साजिद रशीदी संबित पात्रा से कहने लगे,’ इधर-उधर की बात ना करें, जलेबी ना बनाए बैठकर, यह बताइए गृह राज्य मंत्री का बयान सही है या गलत है, संबित पात्रा जवाब दीजिए। आपके नाटक को सारी दुनिया जानती है जिस तरह का नाटक रचते हो।’

इसके पास संबित पात्रा कहने लगे,’ संसद में कहा गया कि लव जिहाद जैसे शब्द का प्रयोग संविधान में नहीं है किंतु धोखे से शादी करना, नाम बदलकर शादी करना और और फोर्सफुल कंवर्जन (बलपूर्वक परिवर्तन) ये तीनों के तीनों गुनाह हैं। आपने कितनी बार सुना है कि कोई रामनरेश अग्रवाल रफीक बनकर किसी मुस्लिम लड़की से शादी कर रहा है। कितनी बार सुना है, मुझे 5 उदाहरण देकर बताइए। हर बार ऐसा क्यों होता है कि रफीक ही राहुल बनता है।

डिबेट में साजिद मौलाना रशीदी एंकर अमिश देवगन पर भी गुस्सा हो गए। रशीदी ने अमिश देवगन से कहा,’नहीं बोलने देते हो तो बुलाते क्यों हो भाई? ये क्या तरीका है तुम्हारा।’ इसपर अमिश और रशीदी के बीच भी जोरदार बहस देखने को मिली।

Next Stories
1 अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ की मानहानि का केस, सुशांत केस से जोड़ा था अक्षय का नाम
2 Box Office Report: थिएटर्स में स्वागत के बाद भी ‘सूरज पे मंगल भारी’, जानें कितनी रही अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ की टोटल कमाई
3 मुझे आपसे देशभक्ति का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए- संबित पात्रा की बात पर राजदीप सरदेसाई ने द‍िया जवाब
ये पढ़ा क्या?
X