ताज़ा खबर
 

हिंदुओं के प्रति ऐसी नफरत? बिना मास्क के घूम रहे साधुओं की कांग्रेस पार्षद ने की पिटाई तो भड़के संबित पात्रा

राजस्थान का एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें बिना मास्क के घूम रहे साधू संत को कांग्रेस पार्षद डंडा दिखाकर डांटती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लेकर संबित पात्रा भी भड़के हुए नजर आए और उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना भी साधा।

News 18 India, Live Debate, Mamata banerjeeबीजेपी नेता संबित पात्रा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित मरीजों की संख्या में हर दिन इजाफा हो रहा है। इस मामले पर खूब सियासत भी हो रही है। इसी बीच राजस्थान के हनुमानगढ़ का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें कुछ साधू बिना मास्क के घूमते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस की पार्षद बिना मास्क के घूमने के कारण साधुओं की कथित तौर पर डंडे से पिटाई और धक्का देती नजर आ रही हैं। हालांकि, पार्षद ने खुद भी मास्क नहीं लगाया हुआ है।

राजस्थान के इस वायरल वीडियो को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) भड़के नजर आए। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस पर संतों और साधुओं पर अत्याचार करने का आरोप लगाया, साथ ही राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा।

संबित पात्रा ने कांग्रेस व राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा, “वाह, यही है कांग्रेस की सच्चाई। संतों और साधुओं पर अत्याचार, हिंदुओं के प्रति नफरत। राहुल जी धिक्कार है। मगर आप क्या जानें संत और साधु क्या होते हैं। आपने तो कहा था ‘हां हम मुसलमानों की पार्टी हैं।”

 


संबित पात्रा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए नवीन नाम के एक यूजर ने लिखा, “संतों की दुश्मन है कांग्रेस पार्टी।” तो वहीं, आनंद शर्मा नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, “सही किया, जब आम आदमी को पुलिस पीट रही है तो ये कौन भगवान हैं क्या।” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, “बस करो गुरू, हिंदू-मुस्लिम। इस तथ्य को पचा लो कि मास्क हर किसी के लिए जरूरी है।”

बता दें कि संबित पात्रा ने इससे पहले कांग्रेस नेता सोनिया गांधी पर महाविकास अघाड़ी द्वारा महाराष्ट्र में स्थिति संभालने के तरीके को लेकर भी ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “तो सोनिया गांधी और कांग्रेस पार्टी इस बात से संतुष्ट हैं कि राज्य में स्थिति कैसे संभाली जा रही है। जहां राज्य सरकार की लापरवाही के कारण सबसे ज्यादा कोरोना केस सामने आ रही हैं और मौतें हो रही हैं।”

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की बात करें तो बीते 24 घंटे में यहां कोरोना के करीब 3,79,257 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही कोरोना की वजह से करीब 3,645 लोगों की मौतें भी हुई हैं। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस से होने वाली मौतों का यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

Next Stories
1 क्या मुंह लेकर घूम रही हैं? BJP प्रवक्ता पर भड़कीं स्वरा भास्कर, किया था ऐसा कमेंट
2 कोविड नियम तोड़ने पर अभिनेता जिम्मी शेरगिल हुए गिरफ्तार, लुधियाना में कर रहे थे शूटिंग
3 मिथुन चक्रवर्ती को अपनी फ़िल्म में देख राजकुमार ने रुकवा दी थी शूटिंग, डायरेक्टर पर हो गए थे आग बबूला; जानिये फिर क्या हुआ
ये पढ़ा क्या?
X