वैक्सीन लगवाई या नहीं? बीच डिबेट में SP नेता से पूछने लगे संबित पात्रा और न्यूज एंकर, मिला जवाब- मैं बहुत मजबूत हूं

संबित पात्रा ने डिबेट शो के बीच अनुराग भदौरिया से सवाल किया कि क्या आपने वैक्सीन लगवाई या नहीं। उनकी बात पर सपा नेता ने कहा, ‘मैं बहुत मजबूत हूं।’

TV Debate, Anjana Om Kasyap
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा। (फोटो सोर्स – एक्सप्रेस फाइल फोटो)

भारत में कोरोना वायरस वैक्सीनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ पार कर गया है। इस उपलब्धि को लेकर सरकार के साथ-साथ अन्य लोग भी खूब जश्न मना रहे हैं। 100 करोड़ वैक्सीनेशन होने पर पीएम मोदी भी राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों से बातचीत की। 100 करोड़ टीकाकरण को लेकर जी न्यूज के डिबेट शो ‘ताल ठोक के’ में भी चर्चा की गई, जहां भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और सपा नेता अनुराग भदौरिया में भी जमकर बहस हुई। इतना ही नहीं, भाजपा प्रवक्ता ने शो के बीच ही पूछ लिया कि आपने टीकाकरण करवाया या नहीं?

100 करोड़ वैक्सीनेशन होने पर सपा नेता अनुराग भदौरिया ने कहा, “30 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगी है, 100 करोड़ लोगों को नहीं। जिनकी मौत हुई है, उसकी जिम्मेदारी भारतीय जनता पार्टी को लेनी चाहिए और कहना चाहिए कि मेरी सरकार के कारण ये मौतें हुई हैं। आपकी नाकामी हुई तो आपकी जिम्मेदारी नहीं, लेकिन 30 करोड़ वैक्सीन लगवा दी तो उसकी वाह वाही आप लोगे।”

सपा नेता अनुराग भदौरिया की बात का जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, “ये कह रहे थे कि प्रधानमंत्री देश का पैसा खर्च कर रहे हैं, लेकिन कम से कम हम पैसा खर्च करके सैफई महोत्सव तो नहीं मनाते हैं, बॉलीवुड कलाकारों को बुलवाकर डांस तो नहीं करवाते हैं। अनुराग जी हम क्रेडिट नहीं ले रहे हैं, प्रधानमंत्री ने अपने वक्तव्य में वैज्ञानिकों को धन्यवाद कहा है। क्रेडित तो आप लोगों ने हमें दिया।”

संबित पात्रा ने सपा नेता पर तंज कसते हुए आगे कहा, “अखिलेश जी ने कहा था कि ये बीजेपी की वैक्सीन है, मैं क्यों लगवाऊंगा। मैं जानना चाहता हूं कि अनुराग भदौरिया ने वैक्सीन लगवाई है या नहीं।” उन्होंने न्यूज एंकर को संबोधित करते हुए कहा, “पूछिए इनसे कि वैक्सीन लगवाई या नहीं?” संबित पात्रा की बात पर न्यूज एंकर भी सपा नेता से वैक्सीन के सिलसिले में सवाल करने लगे।

न्यूज एंकर ने अनुराग भदौरिया से पूछा, “अनुराग भाई दोनों डोज लगवाईं?” उनकी बात पर सपा नेता ने कहा, “मैं इतना मजबूत खुद ही हूं, डोज हो या न हो। जब उत्तर प्रदेश के गरीब और अंतिम व्यक्ति को वैक्सीन लग जाएगी, तब हम भी लगवा लेंगे। हम लोगों की चिंता करते हैं, अपनी चिंता नहीं करते हैं हम। हम गरीब को पहले लगवाएंगे।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा
अपडेट