राहुल गांधी महापुरुष हैं जिनका हृदय निर्मल है- बोले आचार्य प्रमोद तो मजाक उड़ाने लगे संबित पात्रा- अब से उन्हें बाबा कहिएगा

अमिश देवगन के शो में आचार्य प्रमोद ने राहुल गांधी को महापुरुष बताया, जिसपर भाजपा नेता संबित पात्रा ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

sambit patra, rahul gandhi
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। ( एक्सप्रेस फोटो)।

राहुल गांधी अपने बयानों को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने जम्मू में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के कारण देवी दुर्गा, देवी लक्ष्मी व देवी सरस्वती की शक्तियां कम हो गई हैं। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी और जीएसटी से देवी लक्ष्मी की शक्ति कम हुई। राहुल गांधी के बयान को लेकर न्यूज 18 के शो ‘आर-पार’ में भी चर्चा की गई। जहां एक तरफ आचार्य प्रमोद ने राहुल गांधी को महापुरुष बताया तो वहीं संबित पात्रा कांग्रेस नेता का मजाक उड़ाते हुए नजर आए।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी के बारे में बात करते हुए कहा, “जो भक्ति है वह भाव का विषय है, श्रद्धा का विषय है और आस्था का विषय है। राहुल गांधी का दिल साफ है और हमारे यहां रामचरित मानस में लिखा है कि जिसका हृदय निर्मल होता है, उसकी भक्ति को मैं स्वीकार करता हूं।”

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा, “भारतीय जनता पार्टी और राहुल गांधी में अंतर क्या है। वह यह है कि जब राहुल गांधी जी वैष्णो देवी जाते हैं तो जय माता दी नारा लगता है और जयकार होती है, लेकिन उसपर यह कुछ नहीं कहते हैं। लेकिन अगर राहुल गांधी कह रहे हैं कि माता की शक्तियां कम हो रही हैं तो उनके शब्दों पर मत जाइये। ये उनके शब्दों पर उन्हें पकड़ना चाहते हैं।”

आचार्य प्रमोद ने आगे कहा, “राहुल गांधी ऐसे महापुरुष हैं, जिनका हृदय निर्मल है और भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेताओं का हृदय कपट से भरा हुआ है।” आचार्य प्रमोद की बात को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। उन्होंने कांग्रेस नेता पर तंज कसते हुए कहा, “अब तो बोलना पड़ेगा कि राहुल गांधी पुरुष नहीं महापुरुष हैं।”

राहुल गांधी के बारे में बात करते हुए संबित पात्रा ने कहा, “ये तो हमारी गलती थी जो हम राहुल गांधी को पुरुष समझ रहे थे। कोमल हृदय, भक्ति से ओतप्रोत, भक्ति-भाव, सेवा भाव। आज से उन्हें राहुल गांधी मत कहिएगा, उन्हें बाबा राहुल गांधी कहकर बुलाइयेगा। खैर हम तो पहले भी बाबा ही कहते थे।” उन्होंने कांग्रेस नेता पर तंज कसते हुए आगे कहा, “हम क्या यहां बैठकर रिसर्च करते रहें कि उनके मन में कितनी भक्ति है, कितनी नहीं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट