कांग्रेस भगवान श्रीराम की पार्टी है- बोले तहसीन पूनावाला तो मजाक उड़ाने लगे संबित पात्रा- अच्छा, पता नहीं था राहुल जी भगवान राम हैं

अंजना ओम कश्यप के शो में तहसीन पूनावाला ने कांग्रेस को भगवान राम की पार्टी बताया, उनकी बात पर संबित पात्रा चुटकी लेने से पीछे नहीं हटे।

TV Debate, Anjana Om Kasyap
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा। (फोटो सोर्स – एक्सप्रेस फाइल फोटो)

पंजाब कांग्रेस में मचा सियासी घमासान लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते दिन कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया। वहीं हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह भी गृहमंत्री अमित शाह से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। इन मुद्दों को लेकर ‘आज तक’ के डिबेट शो ‘हल्ला बोल’ में भी चर्चा हुई। बातचीत के दौरान राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला ने कांग्रेस को भगवान राम की पार्टी बताया, उनकी इस बात पर संबित पात्रा भी चुटकी लेने से पीछे नहीं हटे।

कांग्रेस के बारे में बात करते हुए राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला ने कहा, “कांग्रेस भगवान श्रीराम की पार्टी है, कांग्रेस इस देश की पार्टी है।” उनकी इस बात पर हैरानी जताते हुए संबित पात्रा ने सवाल किया, “भगवान श्रीराम की पार्टी है, तो गांधी जी की पार्टी कौन सी है।” संबित पात्रा का जवाब देते हुए तहसीन पूनावाला ने कहा, “गांधी जी और श्रीराम में आपको अंतर लगता है, ये गोडसे की मानसिकता ही होगी।”

तहसीन पूनावाला की बात पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, “मैं महात्मा गांधी की बातें नहीं कर रहा, मैं राहुल गांधी की बातें कर रहा हूं।” उनकी बात पर तहसीन पूनावाला ने कहा, “मैं यहां महात्मा गांधी, राहुल गांधी, सोनिया गांधी सबकी बात कर रहा हूं। ये आप की ही मानसिकता होगी, जो आपको लगता होगा कि राहुल गांधी श्रीराम के वंशज नहीं हैं।”

वहीं संबित पात्रा ने तहसीन पूनावाला की बात पर चुटकी लेते हुए कहा, “मुझे मालूम नहीं था कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी भगवान श्रीराम हैं। सोनिया जी ने तो बोला था कि भगवान राम का अस्तित्व ही नहीं है, अब वह उनकी वंशज बन गईं। ये बात तो मुझे बहुत आश्चर्यचकित लगी, क्योंकि यह वही सोनिया गांधी हैं, जिन्होंने श्रीराम के अस्तित्व को नकार दिया था।”

संबित पात्रा ने तहसीन पूनावाला की बात का जवाब देते हुए आगे कहा, “आज अचानक उन्होंने कहा कि वह श्रीराम की वंशज हैं।” संबित पात्रा और तहसीन पूनावाला की इस बहस के बीच अंजना ओम कश्यप ने उन्हें टोका और कहा, “अरे टॉपिक पर आइये, भगवान श्रीराम पर किसी और दिन बहस कर लेंगे।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट